scriptRailway Mazdoor Sangh protested | रेलवे मजदूर संघ ने किया विरोध प्रदर्शन | Patrika News

रेलवे मजदूर संघ ने किया विरोध प्रदर्शन

उतर पश्चिम रेलवे मजदूर संघ की ओर से 27 मार्च से 3 अप्रेल तक मनाए जा रहे विरोध सप्ताह के तहत नेशनल फेडरेशन ऑफ इंडिया के आह्वान पर उतर पश्चिम रेलवे मजदूर संघ की रतनगढ़ शाखा के बैनर तले रविवार को रतनगढ़ स्टेशन पर गाड़ी संख्या 22472 बीकानेर इंटरसिटी एक्सप्रेस पर विरोध प्रदर्शन किया गया ।

चुरू

Published: April 04, 2022 09:44:17 am

रतनगढ़. उतर पश्चिम रेलवे मजदूर संघ की ओर से 27 मार्च से 3 अप्रेल तक मनाए जा रहे विरोध सप्ताह के तहत नेशनल फेडरेशन ऑफ इंडिया के आह्वान पर उतर पश्चिम रेलवे मजदूर संघ की रतनगढ़ शाखा के बैनर तले रविवार को रतनगढ़ स्टेशन पर गाड़ी संख्या 22472 बीकानेर इंटरसिटी एक्सप्रेस पर विरोध प्रदर्शन किया गया । प्रदर्शन करने वालों ने बताया कि केंद्र सरकार से हमारी 12 सूत्री मांगे हैं। जिनको पूरा करवाने के लिए ये विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि नई पेंशन नीति को खत्म कर पुरानी पेंशन लागू करने, रेलवे का निजीकरण व निगमीकरण किसी तरह बर्दाश्त के बाहर होगा। इस दौरान शाखा सचिव सीताराम गोदारा, शाखा अध्यक्ष गिरधारीलाल, कोषाध्यक्ष धनेश, बीकानेर मंडल मीडिया प्रभारी अनिल कुमार, राजेंद्र, सईद , प्रसेन कुम्हार सहायक सचिव महिपाल आडा, संयुक्त सचिव गिरधारी ङ्क्षसह, कोषाध्यक्ष धनेश कुमार, बीकानेर मंडल मीडिया प्रभारी अनिल कुमार, मुन्ना लाल, आई डब्ल्यू विभाग से भगवानाराम, राजकरण, सुरेंद्र कुमार मीणा, राजेंद्र पूनिया, सावित्री देवी, सुरेश कुमार, राजकुमार, अफजल हुसैन, सुखाराम, राजेंद्र, प्रसन्न कुमार, विकास कुमार , शिवलाल, सुरेश कुमार, विकास कुमार, मुकेश कुमार जांगिड़, मुकेश ,नरेंद्र, मुन्नालाल आदि कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन में भाग लिया ।
गाय की निकाली शव यात्रा, एलएण्डटी कंपनी के खिलाफ जताया विरोध
सरदारशहर. बहादुरशाह कॉलोनी में एलएण्डटी की लापरवाही से गड्ढे में गिरी गाय की रविवार को मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए तथा एलएंडटी कंपनी के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर विरोध जताया। इसके बाद गाय की शव यात्रा निकाली। गाय मालिक सुभाष अग्रवाल ने शुक्रवार को पुलिस थाने में कंपनी के खिलाफ मामला भी दर्ज करवाया था। शव यात्रा के दौरान कंपनी कार्यालय के आगे गो भक्तों ने जमकर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। दीपू जैसनसरिया ने बताया कि सुभाष जैसनसरिया की गाय एलएण्डटी कंपनी की लापरवाही से खोदे गए गहरे गड्ढे में गिर गई थी। जिसे कुत्तों द्वारा भी गाय को नोचा गया। इलाज के दौरान तीसरे दिन गाय ने दम तोड़ दिया। कंपनी की कार्यप्रणाली के खिलाफ शहरवासियों में जमकर आक्रोश व्याप्त है । इस अवसर पर मुकेश देरासरी, सुभाष, ललित, रवि, धनराज, पवन, विनीत, विकास, लोकेश, अरूण, प्रतीक, संदीप, धर्मेन्द्र माली, नेमीचंद प्रजापत, मनोज प्रजापत सहित बड़ी संख्याा में गौ भक्त उपस्थित थे।
VIDEO: रेलवे मजदूर संघ ने किया विरोध प्रदर्शन
VIDEO: रेलवे मजदूर संघ ने किया विरोध प्रदर्शन

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.