scriptRajasthan Politics: राजेंद्र राठौड़ बोले- इस बार हार का कड़वा स्वाद भी चखा है | Patrika News
चुरू

Rajasthan Politics: राजेंद्र राठौड़ बोले- इस बार हार का कड़वा स्वाद भी चखा है

Rajasthan Politics: पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने कहा कि हार जीत एक सिक्के के दो पहलू होते हैं । राजनीति में चार दशक का लम्बा अनुभव है, इस बार हार का कड़वा स्वाद भी चखा है।

चुरूJun 23, 2024 / 01:05 pm

Santosh Trivedi

rajendra rathore
Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद भाजपा की ओर से शुक्रवार रात को रतनगढ़ विधानसभा क्षेत्र का कार्यकर्ता धन्यवाद सम्मेलन स्थानीय पंडित दीनदयाल उपाध्याय टाउन हॉल में आयोजित हुआ। कार्यक्रम में पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने कहा कि हार जीत एक सिक्के के दो पहलू होते हैं ।
राजनीति में चार दशक का लम्बा अनुभव है, इस बार हार का कड़वा स्वाद भी चखा है, लेकिन परिस्थितियां कैसी भी हों, जनता जनार्दन का निर्णय स्वीकार करते हुए आगे बढ़ेंगे। भाजपा प्रत्याशी रहे देवेन्द्र झाझड़िया ने कहा कि खिलाड़ी कभी हारता नहीं है। हर हार से सीखता है और फिर नए अनुभव के साथ आगे बढ़ता है।
पूर्व विधायक अभिनेश महर्षि ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने दिन रात एक करके रतनगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा को बढ़त दिलवाई है जो कि सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं के अथक प्रयासों से संभव हुआ है। भाजपा शहर मण्डल संयोजक महेश सैनी ने आभार प्रकट किया।
मंच पर जिला प्रमुख वन्दना आर्य, चूरू विधायक हरलाल सहारण, भाजपा प्रदेश मंत्री डॉ वासुदेव चावला, भाजपा जिलाध्यक्ष बसन्त शर्मा, जिला उपाध्यक्ष भागीरथसिंह राठौड़, भाजयुमो जिलाध्यक्ष मदन गोपाल बालान, जिला मंत्री भारती मुदगल, रतनगढ़ विधानसभा संयोजक अर्जुन सिंह फ्रांसा, छापर नपा अध्यक्ष श्रवण सैनी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन अरुण पंचलगिया ने किया। इस अवसर पर सैंकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Hindi News/ Churu / Rajasthan Politics: राजेंद्र राठौड़ बोले- इस बार हार का कड़वा स्वाद भी चखा है

ट्रेंडिंग वीडियो