script

गांव छोड़ने के बहाने खेत में विवाहिता से गैंगरेप, कहा था खेत में खड़ी है बाइक, वहां झोपड़े में पहले से मौजूद थे दो लोग

locationचुरूPublished: Jun 14, 2022 06:32:52 pm

चूरू जिले में घर छोड़ने के बहाने एक विवाहिता से गैंगरेप करने का मामला जिले के शहरी थाने में मंगलवार को दर्ज किया गया है।

churu gang rape

प्रतीकात्मक तस्वीर

चूरू जिले में घर छोड़ने के बहाने एक विवाहिता से गैंगरेप करने का मामला जिले के शहरी थाने में मंगलवार को दर्ज किया गया है। विवाहिता की रिपोर्ट एक नामजद सहित तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। विवाहिता ने बताया कि वह सोमवार को अपने पीहर चूरू आई हुई थी और अपनी भाभी को अस्पताल दिखा वापिस अपने ससुराल जा रही थी। उसने बताया कि गांव की बस निकल जाने के कारण उसने ससुराल जाने के लिए ऑटो किराए पर किया।

बार-बार मना करने के बावजूद आरोपी नहीं माना
पीड़िता ने बताया कि गांव ढाढ़र से निकलते ही ढाढ़र निवासी इंदर चंद ने उसका ऑटो रुकवाया और बाइक से गांव छोड़ने का झांसा दिया। विवाहिता के बार-बार मना करने के बावजूद आरोपी नहीं माना और विवाहिता को ऑटो से उतार लिया। आरोपी ने विवाहिता को कहा कि उसकी बाइक खेत में खड़ी है, ऐसे में उसे साथ ले गया। पीड़िता ने बताया कि खेत मे दो लोग पहले से मौजूद थे, जहां आरोपी ने कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिसको पीने के बाद वह अर्ध मूर्छित हो गई।

अश्लील फोटो खींचे, दस हजार रुपए छिन लिए
बाद में अर्ध मूर्छित अवस्था में आरोपियों ने खेत मे बने झोपड़े में ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। उसके अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर उसका मोबाइल फोन और दस हजार रुपए छिन लिए। विवाहिता ने दर्ज बताया कि किसी व्यक्ति की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गांव छोड़कर आई। पुलिस ने आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो