scriptसादुलपुर में मंत्री राठौड़ का डीजे के साथ जोरदार स्वागत, विरोधी रह गए हैरान | Rajendra Rathore's welcome in Sadulpur churu | Patrika News

सादुलपुर में मंत्री राठौड़ का डीजे के साथ जोरदार स्वागत, विरोधी रह गए हैरान

locationचुरूPublished: Jul 16, 2017 12:19:00 pm

Submitted by:

Rakesh gotam

ग्रामीण विकास एवं पंचायतराज मंत्री राजेन्द्रसिंह राठौड़ ने कहा कि युवा और किसान देश की प्रगति का आधार है।

ग्रामीण विकास एवं पंचायतराज मंत्री राजेन्द्रसिंह राठौड़ ने कहा कि युवा और किसान देश की प्रगति का आधार है। राठौड़ शनिवार को कृषि उपज मंडी समिति में युवा विचार क्रांति मंच एवं ददरेवा भाजपा मंडल संयुक्त तत्वावधान में आयोजित वन महोत्सव एवं किसान सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर राठौड़ ने कहा कि मेरी पूंजी जनता और जनता का विश्वास है। जहां पर्यावरण संरक्षण भविष्य के लिए जरूरी है, वहीं किसानों को संरक्षण दिया जाना देश के लिए जरूरी है। भाजपा सरकार ने 33 प्रतिशत फसल खराब होने पर मुआवजा दिए जाने का कानून बना दिया है।


राठौड़ ने कहा कि कुम्भाराम लिफ्ट नहर के लिए 104 करोड़ रुपए स्वीकृत होने का श्रेय विधायक पूनिया को जाता है। उन्होंने कहा कि तीन हजार की आबादी वाले गांवों को स्मार्ट विलेज योजना से जोड़ा जाएगा।जिला प्रमुख हरलाल सहारण ने कहा कि विकास का दूसरा नाम राजेन्द्र राठौड़ है। युवा क्रांति मंच के अध्यक्ष नरेश कालरी ने मंच की गतिविधियों पर प्रकाश डाला। इस मौके भाजपा जिला उपाध्यक्ष महावीर पूनिया, ग्राम्य भारत अभियान के संयोजक संदीप कजला, चंद्राराम गुरी, रतनसिंह राठौड़, सरपंच फोरम के अध्यक्ष राजकुमार बेनीवाल ने विचार व्यक्त किए। समारोह का आगाज योगेन्द्र शास्त्री के नेतृत्व में शांति मंत्र से हुआ। ददरेवा देहात भाजपा मंडल अध्यक्ष जुगलसिंह शेखावत ने आभार जताया।
जीएसटी के सुखद परिणाम आएंगे

राठौड़ ने स्थानीय खाद्य व्यापार मंडल समिति के अध्यक्ष राधेश्याम डोकवेवाला की ओर से जीएसटी के बारे में दिए ज्ञापन पर कहा कि जीएसटी के सुखद परिणाम सामने आएंगे तथा व्यापारियों को इसका लाभ मिलेगा। कार्यक्रम के अध्यक्ष तारानगर विधायक जयनारायण पूनिया ने कहा कि कुछ वर्षों से सादुलपुर तहसील क्षेत्र में थाना-कचहरी व अपराध की राजनीति हावी हो रही है, जो चिंतनीय है। सादुलपुर ऐतिहासिक तहसील है लेकिन नेतृत्व के अभाव में अपराध के नाम से बदनाम हो गई। उन्होंने फूट डालकर राज करने वालों से सावधान रहने की सीख दी।
इन्होंने किया स्वागत

कार्यक्रम में युवा नेता कृष्ण भाकर, राधेश्याम डोकवेवाला, संत कुमार सरावगी, अमन चौहान, कल्याणसिंह, राजेश चंदेलिया, विक्रमसिंह, सुलतानसिंह महलाणा, नरेश न्यांगली, त्रिभुवनसिंह राठौड़, सतवीर मलवास, योगेश कुमार, चेतन बांयवाला आदि ने अतिथियों का स्वागत किया। युवा क्रांति विकास मंच ने चांदी का प्रतीक चिह्न तथा ग्राम्य भारत मंच ने अशोक सम्राट का प्रतीक चिह्न भेंट कर राठौड़ का अभिनंदन किया।
यह मांगे रखीं

कार्यक्रम में लोगों ने पिलानी फाटक पर ओवरब्रिज निर्माण करने, सादुलपुर से पिलानी तक क्षतिग्रस्त सड़क का नवनिर्माण करने, सरकारी महाविद्यालय के भूमि आवंटन करने, क्षेत्र के किसानों को पर्याप्त फसल खराबा मुआवजा देने की मांग की गई।

राठौड़ का अभिनंदन

मंत्री राठौड़ शहर में जगह-जगह अभिनंदन किया गया। कृषि उपज मंडी समिति में खाद्य व्यापार मंडल के अध्यक्ष राधेश्याम डोकवेवाला के नेतृत्व में नंदकिशोर मरोदिया, डा.हरीराम रोहिल्ला, डा.विनोद अग्रवाल, नत्थूराम धरेड़, प्रवीण मरोदिया, कुनु मुरारका आदि ने चूरू सड़क पर राठौड़ का स्वागत किया। वहीं कृष्ण भाकर ने दल-बल के साथ चूरू सड़क पर आतिशबाजी की। सरपंच फोरम के अध्यक्ष राजकुमार बेनीवाल ने डीजे साउंड के साथ दल-बल के साथ राठौड़ का अभिनंदन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो