Minor Rape: ननिहाल आई छह वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार, नाबालिग लडक़े ने अकेले देखकर उठाया गंदा कदम

Minor Rape: ननिहाल आई छह वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार, नाबालिग लडक़े ने अकेले देखकर उठाया गंदा कदम

Dinesh Saini | Publish: May, 17 2019 09:57:16 PM (IST) Churu, Churu, Rajasthan, India

दोपहर समय के अकेली पाकर किया बलात्कार...

चूरू/सरदारशहर।

भानीपुरा थाने के गांव बोघेरा में गांव की गुवाड़ में पानी भरने गई एक छह वर्षीय बालिका को गांव के ही एक नाबालिग बालक ने हवस (Minor Rape ) का शिकार बना डाला। बताया जा रहा है कि बच्ची दोपहर करीब 12.30 बजे पानी भरने गई थी। आरोपी भी वहां ऊंटगाड़ी लेकर पानी भरने आया था। इस दौरान अकेले देखकर उसने बच्ची को दबोच लिया और बलात्कार किया। बच्ची की चीख-पुकार सुनकर बालिका की मां दौडक़र गुवाड़ में पहुंची तो आरोपी देखकर भाग गया। थानाधिकारी मलकीतसिंह ने बताया कि बोघेरा निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि उसकी पुत्री व उसके बच्चे दस दिन पहले ससुराल से बोघेरा में ननिहाल आए थे।

शुक्रवार दोपहर घर से कुछ दूर उसकी छह वर्षीय दोहिती गांव की गुवाड़ स्थित सार्वजनिक नल से पानी लाने गई। वहां पर उसके गांव के ही नाबालिग बालक (15) ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की तथा गलत काम करने लगा। बच्ची ने शोर मचाया तो उसकी पत्नी दौडक़र नल के पास पहुंची तो आरोपी गलत काम कर रहा था। पत्नी ने फटकार लगाई तो आरोपी भाग गया। पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

 

इस मामले में एसपी राजेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि नाबालिग को चूरू के डेडारज भरतिया अस्पताल में शाम आठ बजे मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया गया। बच्ची की तबीयत ठीक है। बलात्कार व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपी ऊंटगाड़ी से पानी बेचता है। बताया जा रहा है कि आरोपी ऊंटगाड़ी से पानी बेचने का काम करता है। ऊंटगाड़ी पर पानी की टंकी लगा रखी है जिसमें पानी भरकर गांवों में बेचता है। शुक्रवार दोपहर भी गुवाड़ में पानी भर रहा था। उस दौरान बच्ची भी आई गई जिसे अकेली देखकर बलात्कार किया और बटका भर लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned