युवती का अपहरण कर बलात्कार, गाजियाबाद-महाराष्ट्र ले जाकर कमरे में किया कैद और कई दिनों तक करता रहा Rape

युवती का अपहरण कर बलात्कार, गाजियाबाद-महाराष्ट्र ले जाकर कमरे में किया कैद और कई दिनों तक करता रहा Rape

Dinesh Saini | Updated: 14 Jun 2019, 06:54:13 PM (IST) Churu, Churu, Rajasthan, India

Raped in Rajasthan : अनजान जगह पर युवती को कमरे में कैद रखकर कई दिनों तक Rape करता रहा...

चूरू।

चूरू जिले में दुष्कर्म ( Raped in Rajasthan ) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें महिला थाना पुलिस ने गुरुवार को दो लोगों के विरुद्ध एक युवती का अपहरण कर बलात्कार करने का मामला दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक पीडि़त गत 13 फरवरी को रात करीब आठ-नौ बजे अपने ताऊ के घर जा रही थी। इस दौरान गांव सहनाली के निवासी गिरधारीलाल और हरलाल ने उसे बीच रास्ते से जबरदस्ती जीप में बैठा लिया। शोर मचाने पर आरोपियों ने धारदार हथियार से युवती को काटकर फेंक देने की धमकी दी और जबरन गाड़ी में डालकर अपहरण कर ले गए।

आरोपी हरलाल चूरू में गाड़ी से उतर गया। बाद में गिरधारी पीडि़ता को अपने साथ गाजियाबाद ले गया। वहां कुछ कागजों पर दस्तखत करवाए और बलात्कार किया। बाद में आरोपी उसे महाराष्ट्र ले गया और वहां इसके बाद गिरधारी ने अनजान जगह पर युवती को कमरे में कैद रखकर कई दिनों तक बलात्कार ( Rape Case ) करता रहा।

गत सात जून को आरोपी पीडि़ता को सीकर में छोडक़र चला गया। गुरुवार को परिजनों के साथ थाने पहुंचकर पीडि़ता ने आरोपियों के विरुद्ध अपहरण कर बलात्कार के आरोप का मामला दर्ज करवाया।

 

परिजनों ने करवाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज
गौरतलब है कि युवती के अचानक से गायब हो जाने के बाद पीडि़ता के परिजनों ने रतननगर थाने में युवती की गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी।


युवती का करवाया गया मेडिकल
पुलिस ने युवती की रिपोर्ट दर्ज कर उसका मेडिकल करवाया। घटना के संदर्भ में चूरू में महिला थानाधिकारी ने कहा कि पीडि़ता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। अब पुलिस द्वारा अनुसंधान किया जा रहा है। जांच रिपोर्ट के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।


बच्चों के साथ घर में सो रही महिला का मुंह दबाकर दुष्कर्म का प्रयास
वहीं तारानगर में एक महिला ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास का मामला गुरुवार को थाने में दर्ज करवाया है। पुलिस के मुताबिक गांव भलाऊ ताल निवासी महिला ने रिपोर्ट दी कि उसका पति महाराष्ट्र में मजदूरी करने गया हुआ है। वह गांव में दो बच्चों सहित अकेली रहती है। मंगलवार रात करीब साढे 9 बजे महिला बच्चों के साथ घर में सो रही थी। उस दौरान भलाऊ ताल निवासी श्रवणसिंह व बलजेन्द्रसिंह महिला के घर में घुस गया। बलजेन्द्र घर के दरवाजे पर खड़ा हो गया व श्रवणङ्क्षसह ने चाकू की नोक पर आंगन में सो रही महिला का मुंह दबाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर श्रवणसिंह ने उससे मारपीट की। उसे व बच्चों को जान से मारने की धमकी देते दी।

 

फोटो - प्रतीकात्मक

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned