scriptदुष्कर्मियों को मिले कठोर सजा, भाजपा पर लगाया दुष्कर्मियों को बचाने का आरोप | Rigorous punishment for the miscreants | Patrika News

दुष्कर्मियों को मिले कठोर सजा, भाजपा पर लगाया दुष्कर्मियों को बचाने का आरोप

locationचुरूPublished: Apr 13, 2018 11:20:56 pm

Submitted by:

Rakesh gotam

चूरू. दुष्कर्म से पीडि़त परिवार को संबल देने के लिए शुक्रवार को कांग्रेस आइटी सेल व शहर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सफेद घंटाघर पर मोमबत्तियां जलाई।

churu news
चूरू.

दुष्कर्म से पीडि़त परिवार को संबल देने के लिए शुक्रवार को कांग्रेस आइटी सेल व शहर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सफेद घंटाघर पर मोमबत्तियां जलाई। पीसीसी सदस्य रणजीत सातड़ा व रियाजत खान, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अबरार अहमद, आइटी सेल जिला संयोजक रफीक चौहान, निर्मला सिंघल, जमील चौहान, मुस्ताक खान, विकास मील, हेमन्त सिहाग, उमाशंकर शर्मा, रतन जांगिड़, लीलाधर चुलेट, असलम, राकेश सिंगोदिया, कालू महर्षि, उस्मान अंसारी, नरेन्द्र सैनी, अब्बास व पुलकित चौधरी आदि कार्यकर्ताओं ने श्रद्धा व्यक्त की। सातड़ा, खान व सिंघल ने कुकृत्यों की घोर निंदा की और दुष्कर्मियों को बचाने पर भाजपा सरकार की भत्र्सना की। पीडि़तों को मुआवजा, न्याय व दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग की गई।
मिले फांसी की सजा


लाडनूं. जम्मू कश्मीर व यूपी के उन्नाव क्षेत्र में हुई दुष्कर्म की घटनाओं में लिप्त आरोपितों को फांसी की सजा देने की मांग की गई है। मुस्लिम महासभा लाडनूं व सर्वसमाज के लोगों ने एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में लिखा गया कि बेटियों के साथ आए दिन हो रही दुष्कर्म की घटनाएं समाज को शर्मसार कर रही हैं। दुष्कर्मियों को फांसी की सजा दी जाए। आरोपितों को बचाने की कोशिश करने वालों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए। इससे पहले स्टेडियम से तहसील कार्यालय तक रैली निकाली गई। ज्ञापन देने वालों में अयूब खां, मोहसिन सिलावट, मुस्लिम महासभा अध्यक्ष इरफान कायम खानी, पीसीसी सदस्य रवि पटेल, अरमान खान, हरीश मेहरड़ा, रोशन दायमखानी व असलम आदि शामिल थे।

तारानगर. सर्व समाज के लोगों ने प्रधानमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन देकर कठुआ व उन्नाव में हुई दुष्कर्म की घटनाओं पर रोष व्यक्त किया। आरोपितों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। ज्ञापन में बताया कि जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म व निर्मम हत्या कर दी गई। उतरप्रदेश के उन्नाव में भी भाजपा विधायक पर एक लड़की का आरोप लगा है। ज्ञापन देने वालों में कृष्ण कुमार सारण, अफजल तेली, श्रवण गडाणा, आशीष दाधीच, महबूब खां हंसल, बाबू हुसैन, जगदीश भार्गव, विजय वर्मा, भगतसिंह भाकर, मुस्तफा आदि थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो