scriptroad accident: बड़े भाई को पता नहीं की छोटे का बिछुड़ा हमेशा के लिए साथ | road accident churu news: Minor car driver wreaked havoc on the road | Patrika News

road accident: बड़े भाई को पता नहीं की छोटे का बिछुड़ा हमेशा के लिए साथ

locationचुरूPublished: Feb 25, 2020 10:19:05 pm

Submitted by:

manish mishra

चूरू. बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

road accident: बड़े भाई को पता नहीं की छोटे का बिछुड़ा हमेशा के लिए साथ

road accident: बड़े भाई को पता नहीं की छोटे का बिछुड़ा हमेशा के लिए साथ

चूरू. जिले में मंगलवार का दिन काफी भारी साबित हुआ, बाइक सवार होकर चूरू आते वक्त भाईयों में एक की मौत हो गई। हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए हायर सेन्टर रैफर किया गया है।
बाइक सवार खासोली निवासी राजेश जाट सुबह छोटे भाई मुकेश के साथ चूरू की तरफ आ रहे थे। रामसरा-खासोली स्थित कच्चे रास्ते में अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, हादसे में दोनों भाई गंभीर घायल हो गए।टक्कर के बाद बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।एम्बुलेंस की मदद से लोग दोनों को राजकीय डीबी अस्पताल लेकर पहुंचे।जहां इलाज के दौरान मुकेश को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, हालत गंभीर होने पर राजेश को जयपुर रैफर कर दिया। जानकारों ने बताया कि मृतक मुकेश चूरू स्थित एक निजी अस्पताल में काम करता था,वहीं राजेश रोडवेज कर्मचारी बताया जा रहा है।
हरिद्वार से लौट रहे थे रतनगढ़
रतनगढ़ निवासी प्रेमकुमार सोनी व परिवार के सदस्य पंडितों के साथ गंगा स्नान कर वापस लौट रहे थे। डोकवा के पास एक ट्रक चालक ने लापरवाही बरतते हुए कार को दो बार टक्कर मारी। हादसे में प्रेमकुमार के गंभीर चोट आने पर परिजन इलाज के लिए राजकीय डीबी अस्पताल लेकर पहुंचे।
तीसरा हादसा गाजसर के पास में हुआ, कार सवार पीथीसर निवासी तस्लीम बानो की तबीयत खराब होने पर परिजन जांच करवाने चूरू लाए थे।चिकित्सक से परामर्श लेकर वापस गांव लौट रहे थे।गाजसर के पास सामने की तरफ से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। जिससे कार सवार तस्लीम बानो, सलीम व आसीफ घायल हो गए। लोग उन्हें इलाज के लिए राजकीय डीबी अस्पताल लेकर पहुंचे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो