scriptएक बाइक पर सवार होकर गांव जा रहे थे चार युवक, ट्रक ने रौंदा, चारों की दर्दनाक मौत | road accident in churu rajasthan, 4 killed | Patrika News

एक बाइक पर सवार होकर गांव जा रहे थे चार युवक, ट्रक ने रौंदा, चारों की दर्दनाक मौत

locationचुरूPublished: Oct 20, 2020 01:42:54 pm

Submitted by:

santosh

Road Accident In Churu: राजस्थान में चूरू जिले के तारानगर थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल के ट्रक की चपेट में आने से चार युवकों की मौत हो गई।

Road Accident

Road Accident

चूरू। Road Accident In Churu: राजस्थान में चूरू जिले के तारानगर थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल के ट्रक की चपेट में आने से चार युवकों की मौत हो गई।

तारानगर थाना प्रभारी राधेश्याम थालौड़ ने बताया कि ये युवक एक ही मोटरसाइकिल पर अपने गांव जा रहे थे। सोमवार देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे क्षेत्र में तारानगर-सरदारशहर मार्ग पर बलिया बस अड्डे के पास इनकी मोटरसाइकिल ट्रक से टकरा गई।

हादसे में चारों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। चारों एक ही बाइक पर सवार थे। हादसे में अस्पताल ले जाने से पहले ही सभी ने दम तोड़ दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक वहां से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है।

बाइक ट्रक के नीचे फंस गई जिसे ट्रक चालक कई मीटर तक घसीटकर ले गया। बाद में चालक ट्रक को वहीं छोड़कर फरार हो गया। देर रात पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को अस्पताल पहुंचाया। लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। देर रात ही इस बारे में जब उनके परिजनों को जानकारी दी गई तो कोहराम मच गया। शवों को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो