रोडवेज कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

रोडवेज कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन
रोडवेज कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

Madhu Sudhan Sharma | Updated: 11 Oct 2019, 01:44:34 PM (IST) Churu, Churu, Rajasthan, India

राजस्थान परिवहन निगम क श्रमिक संगठन के संयुक्त मोर्चाके पदाधिकारियों ने प्रांतीय आह्वान पर विभिन्न मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन किया।

चूरू. राजस्थान परिवहन निगम क श्रमिक संगठन के संयुक्त मोर्चाके पदाधिकारियों ने प्रांतीय आह्वान पर विभिन्न मांगों को लेकर धरना-प्रदर्शन किया। इस मौके पर संघ के पदाधिकारियों ने कहा कि उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट व मंत्री खाचरियावास ने सरकार बनने के बाद कर्मचारियों की मांगों का निस्तारण करने का आश्वासन दिया था। लेकिन उनकी समस्याएं जस की तस है। प्रदर्शन करने वालों में केशराम पूनिया, चन्दुलाल लाठर, शिवकुमार, ओमप्रकाश पूनिया, जयलाल बांगड़वा, रजकुमार सैनी, भागीरथसिंह, गणपतराम कस्वा सहित अनेक कर्मचारी धरने पर बैठे। इस मौके पर कर्मचारी नेताओं ने कहा कि सरकार ने हमारी मांगों ाके नहीं सुना तो आगे उग्र आंदोलन किया जाएगा। १७ अक्टूबर को टोंक में प्रदेश स्तरीय रैली निकाली जाएगी व २३ अक्टूबर को दोपहर एक बजे प्रदेश स्तर पर कार्य का बहिष्कार किया जाएगा।

सरदारशहर. राजस्थान रोड़वेज के श्रमिक संगठनों के संयुक्त मोर्चा के प्रांतीय आह्वान पर गुरुवार को रोड़वेज डिपों के आगे दो दिवसीय धरना शुरू हुआ। रोड़वेजकर्मियों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कर्मचारियों ने बताया कि भाजपा सरकार के लिखित समझौते व वर्तमान सरकार के आश्वासन के बाद भी आज तक मांगों पर ध्यान नहीं दिया गया। जिसके कारण प्रदेश के रोड़वेजकर्मियों में भारी रोष व्याप्त है। संगठन के सह संयोजक बाबू खां ने बताया कि सेवानिवृत्त कर्मचारियों को सभी प्रकार का भुगतान करने, 1500 नई बसे खरीदने, सातवां वेतनमान लागू करने, कर्मचारियों की नई भर्ती खोलने, समय पर वेतन व पेंशन देने आदि मांगों को लेकर धरना दिया गया है। कर्मचारियों ने चेतावनी दी कि शीघ्र मांगों पर विचार नहीं किया गया तो 17 अक्टूबर को टोंक में रैली व 23 अक्टूबर को एक घण्टे का कार्य का बहिष्कार किया जाएगा। इस अवसर पर संगठन के सचिव गणेशदास स्वामी, ओमप्रकाश माली, बनवारीलाल शर्मा ने विचार व्यक्त किए। इस अवसर पर संजय कुमार, रामचन्द्र माली, घनश्याम गौड़, इकबाल खां, खुर्शिद खां, पप्पूराम, करणीसिंह, नेताराम स्वामी, अनिल सैन, सिराजुदीन, धर्मवीर गुर्जर, भागीरथ जाखड़, जसवन्त बेनीवाल, रणजीत सारण, ओमप्रकाश स्वामी, परमेश्वरलाल जाट, रफीक मोहम्मद, रामचन्द्र दर्जी, सानुश कुमार, शिवलाल जाखड़, धर्मसिंह माली, तेजसिंह, मांगीलाल, भंवरलाल बेनीवाल आदि कर्मचारी धरने पर बैठे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned