script

पिस्तौल की नोक पर व्यापारी का बैग लेकर भागे बदमाश

locationचुरूPublished: Nov 13, 2019 12:45:34 pm

Submitted by:

Brijesh Singh

एक बैंक में ग्राहक की जेब से दिन-दहाड़े ९० हजार रुपए पार होने के बाद देर शाम को कस्बे में तीन बदमाशों ने दुकान से अपने घर जा रहे एक व्यापारी को पिस्तौल दिखाकर उसका बैग छीनकर भाग गए।

,

पिस्तौल की नोक पर व्यापारी का बैग लेकर भागे बदमाश,पिस्तौल की नोक पर व्यापारी का बैग लेकर भागे बदमाश

तारानगर. कस्बे में आए-दिन हो रही लूट व चोरी की घटनाओं से लोगों में दशहत का माहौल बन गया है। दिन दहाड़े एक के बाद एक हो रही अपराधिक वारदातों ने पुलिस व्यवस्था की पोल खोल के रख दी है। कस्बे में बेखौफ घूम रहे अपराधी सरेआम वारदातों को अंजाम दे रहे है। अपराधियों को पुलिस का कोई भय नही रहा है। वारदातों को रोकने में नाकाम हो रही पुलिस पर अब सवालिया निशान उठने लगे है।

इस तरह हुई वारदात
कस्बे में सुबह एक बैंक में ग्राहक की जेब से दिन-दहाड़े ९० हजार रुपए पार होने के बाद देर शाम को कस्बे में तीन बदमाशों ने दुकान से अपने घर जा रहे एक व्यापारी को पिस्तौल दिखाकर उसका बैग छीनकर ( Bag loot ) भाग गए। बैग में रुपए नहीं होने के कारण व्यापारी के रुपए लुटने से बच गए। एकाएक लूट की इस घटना के बाद कस्बे में हडक़ंप मच गया। घटना के मुताबिक कस्बे के वार्ड २५ निवासी व्यापारी मुकेश कुमार अग्रवाल ने राधाकृष्ण मंदिर के पास जूते-चप्पलों की दुकान कर रखी है। मुकेश कुमार सोमवार शाम करीब सवा ७ बजे दुकान बंद कर स्कूटी पर अपने घर जा रहा था।

लुटेरे का साथी भी था
रास्ते में मुकेश चाचाणों के मोहल्ले में स्थित एक दुकान से ब्रेड लेने के लिए रुका। मुकेश ने स्कूटी को दुकान के आगे खड़ी कर व उस पर अपना बैग रखकर दुकान के अंदर चला गया। मुकेश ने जैसे ही दुकान के अंदर प्रवेश किया, तो उसी समय अचानक एक युवक स्कूटी पर रखा बैग लेकर भागने लगा। मुकेश ने हो-हल्ला मचाते हुए युवक का पीछा किया तो थोड़ी दूर पर दो अन्य युवक बाईक लिए खड़े थे। उनमें से एक युवक ने मुकेश की तरफ पिस्तौल तानकर मुकेश को डरा दिया। मुकेश पिस्तौल से डरकर रुक गया। इसी बीच तीनों युवक बाईक पर बैठकर वहां से भाग गए।

भाग्य अच्छा था जो…

मुकेश ने बताया कि उसके बैग में सिर्फ एक टिफिन था दुकान की बिक्री के रुपए उसके पिताजी लेकर चले गए जिस कारण रुपए लुटने से बच गए। अचानक आम रास्ते पर हुई इस वारदात को लेकर मौके पर लोगों व व्यापारियों की भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वारदात की जानकारी लेकर युवकों की इधर-उधर तलाश की लेकिन उनका कोई पता नही चला। वारदात के बाद व्यापारियों ने थाने पहुंचकर घटना पर रोष जताया। उन्होंने थानाधिकारी अमित स्वामी से मिलकर आरोपी युवकों को गिरफ्तार करने व कस्बे में घट रही ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की।

चूरू जिले की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

ट्रेंडिंग वीडियो