scriptअजय हत्याकाण्ड में काम में ली गई एक पिस्टल बरामद | sadulpur murder news | Patrika News

अजय हत्याकाण्ड में काम में ली गई एक पिस्टल बरामद

locationचुरूPublished: Feb 10, 2018 10:55:43 pm

Submitted by:

Rakesh gotam

रैकी के आरोपित रिमांड पर

sadulpur murder photo
सादुलपुर

अजय जैतपुरा की हत्या के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित हरियाणा के सिंघानी निवासी संदीप उर्फ कालू जाट से पूछताछ के बाद हत्या के काम में ली गई यूएसए निर्मित एक पिस्टल बरामद की है।
उक्त पिस्टल की मैगजीन घटना के न्यायालय परिसर में गिर गई थी। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया था। जिसमें चार जिंदा कारतूस थे। पुलिस ने रैकी के मामले में गिरफ्तार आरोपित को न्यायालय में पेश कर 14 फरवरी तक फिर से रिमांड पर लिया है।

थानाधिकारी भगवानसहाय मीणा ने बताया कि पुलिस रिमांड पर चल रहे आरोपित संदीप उर्फ कालू से पूछताछ के बाद उसके घर में दबिश देकर हत्या के काम में ली गई एक नौ एमएम पिस्टल बरामद की है। पिस्टल पर मेड इन यूएएसए लिखा हुआ है। मीना ने बताया कि घटना के दिन 17 जनवरी को पिस्टल की मैग्जीन कोर्ट परिसर में ही गिर गई थी। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया था। उन्होंने बताया कि मैग्जीन में 14 राउंड गोलियां आती हैं।
इसके अलावा पुलिस ने अन्य फरार आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए हरियाणा पुलिस के सहयोग से हरियाणा के विभिन्न क्षेत्रों में दबिश दी है। मामले में मुख्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार संभावित स्थानों पर दबिश दे रही है। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को रैकी के मामले में गिरफ्तार आरोपित राहुल पूनिया को न्यायालय में पेश किया गया। जहां न्यायाधीश ने आरोपित को चार दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है। नामजद आरोपित संदीप को आज न्यायालय में पुन: पेश किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

चोरी के दो आरोपित पुलिस रिमांड पर

सुजानगढ़

पुलिस ने राजकीय विद्यालय से चुराया गया सामान बरामद कर दो आरोपितों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक आरोपितों ने गत पांच फरवरी को नयाबास स्थित राजकीय बालिका उमावि में कार्यालय के ताले तोड़कर कम्प्यूटर सिस्टम, प्रिंटर, जूते, जुराब आदि सामान चुरा लिया। प्रधानाचार्या कुसुम शर्मा की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर संदिग्ध अपराधियों से पूछताछ की। सुराग के आधार पर पुलिस ने आरोपित भारत व लालचंद को गिरफ्तार कर सामान बरामद कर लिया। न्यायालय ने आरोपितों को पुलिस रिमांड पर सौंपने के आदेश दे दिए। आरोपितों से पुलिस अन्य वारदातों के बारे में भी पूछताछ करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो