scriptएक घंटे बैठे रहे एसडीएम, नहीं आए फरियादी | sadulpur sdm news | Patrika News

एक घंटे बैठे रहे एसडीएम, नहीं आए फरियादी

locationचुरूPublished: Feb 01, 2018 10:56:58 pm

Submitted by:

Rakesh gotam

जनसुनवाई में खानापूर्ति

churu photo
सादुलपुर

पंचायत समिति सभागार में होने वाली जनसुनवाई के लिए एसडीएम सुभाष भडिय़ा गुरुवार को अकेले एक घंटे तक बैठे रहे। लेकिन कोई फरियादी या शिकायतकर्ता नहीं पहुंचा।


जबकि एसडीएम ने सूचना भी दी थी। एक घंटे बाद एसडीएम सुबह 11 बजे बाद अपने कार्यालय पहुंचे एवं आवश्यक कार्य निपटाकर सुनवाईकी। इस अवसर पर मुंदीताल गांव के लोगों ने बंद सार्वजनिक रास्ते को खुलवाने की मांग की। गुलपुरा के प्रसादाराम सुंडा ने एलआईसी बॉन्ड की समस्या संबंधी निराकरण की मांग की। इंदासर के ग्रामीणों ने विद्युत कटौती पर नाराजगी जताई। रामबास मोहल्ले के निवासियों ने मोहता कन्या बालिका स्कूल से श्याम हनुमान मंदिर तक एवं मोहता कन्या बालिका विद्यालय से गांधी बाल मंदिर तक क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत की मांग की। एसडीएम ने संबंधित विभाग के कर्मचारियों को कार्रवाई के निर्देश दिए।
एसडीएम ने सुनी समस्याएं, दिए निर्देश

सुजानगढ़. पंचायत समिति सभागार में गुरुवार को हुई उपखंड स्तरीय जन सुनवाई में एसडीएम दीनदयाल बाकोलिया ने जनता की समस्याएं सुनी। इस मौके पर विधायक खेमाराम मेघवाल ने क्षेत्र से जुड़ी विभिन्न जनसमस्याओं की तरफ ध्यानाकर्षित करवाकर समाधान करने के निर्देश दिए। जिनरासर निवासी उमाराम भामू ने पेयजल संकट के समाधान की मांग की। प्रगति नगर निवासी विजयपाल स्योराण ने मून्दड़ा गांव के रामावि में शिक्षको के रिक्त पद भरने, प्रधानमंत्री आवास योजना में बने मकानों व शौचालयों के अनुदान का भुगतान कराने, ट्रोमा सेंटर के सुव्यवस्थित संचालन व आवारा पशुओं की रोकथाम की मांग की। जनसुनवाई में तहसीलदार सुशीलकुमार सैनी, एबीईईओ कैलाश मेघवाल, सहायक अभियन्ता रामेश्वरलाल चौधरी व बाबूलाल वर्मा सहित अनेक महकमों के अधिकारी मौजूद थे।
नदारद रहे अधिकारियों को थमाए नोटिस

रतनगढ़. उपखंड अधिकारी कार्यालय में गुरुवार को एसडीएम संजू पारीक की अध्यक्षता में उपखंड स्तरीय जनसुनवाई हुई। इस दौरान एसडीएम ने जनता की समस्याएं सुनकर संबंधित अधिकारियों को समाधान करवाने के निर्देश दिए।गत जनसुनवाई की पालना रिपोर्ट के बारे में जानकारी ली। बैठक में अनुपस्थित रहने पर सानिवि, जोधपुर डिस्कॉम, जलदाय विभाग के अधिशासी अभियंताओं, सीडीपीओ व पशुपालन विभाग के अधिकारियों को कारण बताओ नोटिस जारी किए गए। एसडीएम संजू पारीक ने बताया कि भविष्य में अनुपस्थित रहने वाले अधिकारियों के विरुद्ध १७ सीसीए नियम के तहत कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो