scriptराजस्थान पुलिस ने कहा, सलमान खान और शिल्पा शेट्टी हाजिर हो! मुश्किल में फंसे स्टार्स पर भारी पड़ा ‘वाल्मीकि समाज’ | Salman khan-Shilpa Shetty Summoned by Rajasthan Police Valmiki Samaj | Patrika News

राजस्थान पुलिस ने कहा, सलमान खान और शिल्पा शेट्टी हाजिर हो! मुश्किल में फंसे स्टार्स पर भारी पड़ा ‘वाल्मीकि समाज’

locationचुरूPublished: Jan 15, 2018 11:41:06 am

Submitted by:

rajesh walia

फिल्म अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को राजस्थान की चूरू पुलिस ने 22 जनवरी तक पुलिस थाने में उपस्थित होने के लिए समन भेजा है।

Salman khan and Shilpa Shetty Summoned by Rajasthan Churu Police
अभिनेता सलमान खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। गौरतलब है कि काले हिरण शिकार मामले में विश्नोई समाज सलमान खान से नाराज चल रहा है। सलमान पर यह आरोप 1998 में लगा था तभी से सलमान खान विश्नोई समाज के लिए विलेन बने हुए है। जिसके चलते पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने सलमान खान को जोधपुर में ही जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद मुंबई के गोरेगांव में सलमान खान की फिल्म रेस ३ की शूटिंग के दौरान भी पुलिस को किसी शख्स के सेट पर हथियार लाने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने फिल्म की शूटिंग रोक कर सलमान खान को सुरक्षित घर भेज दिया था।
सलमान खान की फिल्म टाईगर जिंदा है के ब्लॉकबस्टर होने के बाद भी सलमान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को राजस्थान की चूरू पुलिस ने 22 जनवरी तक पुलिस थाने में उपस्थित होने के लिए समन भेजा है। आपको बता दें कि दोनों एक्टर्स के खिलाफ 22 दिसंबर को चूरू पुलिस थाने में अशोक वाल्मीकि द्वारा एफआईआर दर्ज करवाई थी जिसके तहत चुरू पुलिस ने दोनों को 22 जनवरी को इंवेस्टिगेटिंग ऑफिसर के समक्ष उपस्थित होने के लिए समन भेजा है।
गौरतलब है कि सलमान खान और शिल्पा शेट्टी पर एक रिएलिटी शो के दौरान वाल्मीकि समाज पर टिप्पणी करने का आरोप है। इसी टिप्पणी के खिलाफ चुरू कोतवाली पुलिस थाने में वाल्मीकि समाज ने एफआईआर दर्ज करवाई थी। एफआईआर के मुताबिक शिल्पा और सलमान ने टीवी इंटरव्यू में वाल्मीकि समाज पर अपमानजनक टिप्पणी की है। चूरू पुलिस शिल्पा और सलमान के खिलाफ दिल्ली, राजकोट आदि जगहों पर दर्ज एफआईआर को क्लब कर रही है ताकि सभी मामलों में एक साथ जांच हो सके।
आपको बता दें कि सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के प्रमोशन के दौरान अपने डांस स्टाइल को कथित तौर पर जातिसूचक करार दिया था। इसे लेकर कई प्रदेशों में सलमान का विरोध हुआ था। वहीं यूपी में बजरंग दल के मेरठ प्रांत संयोजक बलराज डूंगर ने सलमान खान को जेहादी बताया था। उल्लेखनीय है कि वाल्मीकि समाज ने पिछले दिनों में राजस्थान के कई शहरों में सलमान और शिल्पा के खिलाफ प्रदर्शन किए है। सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ के पोस्टर फाड़ने के साथ ही सिनेमाघरों में तोड़फोड़ भी की गई थी। जिसके बाद शिल्पा शेट्टी ने ट्विटर के जरिए माफी भी मांगी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो