scriptसरपंच की झूठी शिकायत को निरस्त करने की मांग | Sarpanch's demand for cancellation of false complaint | Patrika News

सरपंच की झूठी शिकायत को निरस्त करने की मांग

locationचुरूPublished: Oct 19, 2019 01:56:27 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

गुगलवा ग्राम पंचायत के सरपंच के खिलाफ की गई झूठी शिकायत को लेकर शुक्रवार को पंचायत के ग्रामीणों ने जिला कलक्टर के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा एवं झूठी शिकायत के आदेश को निरस्त करने की मांग की है।

सरपंच की झूठी शिकायत को निरस्त करने की मांग

सरपंच की झूठी शिकायत को निरस्त करने की मांग

सादुलपुर. गुगलवा ग्राम पंचायत के सरपंच के खिलाफ की गई झूठी शिकायत को लेकर शुक्रवार को पंचायत के ग्रामीणों ने जिला कलक्टर के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा एवं झूठी शिकायत के आदेश को निरस्त करने की मांग की है। विरेन्द्र कुमार, प्रतापसिंह, हवासिंह, शेरसिंह, सोमन कुमार, विजयपालसिंह, बंषीलाल, महेन्द्र, भगतसिंह, बनवारी, ईष्वर, रामलाल, उम्मेदसिंह, संजय, रोहिताष, महावीर सहित गांव गुगलवा, बास भमरीड, किरतान आदि ने ग्रामीणों ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर बताया कि ग्राम पंचायत गुगलवा के गांव बास भमरीड निवासी एक व्यक्ति ने घरों में ढारा निर्माण करवाने, घरों के आगे रास्ता पक्का करवाने, शौचालय निर्माण करवाने के लिए स्वीकृति दिलवाने का कहकर खाली कागज पर हमारे गांव में हमसें हस्ताक्षर अंगूठा लगवाए थे। कहा था कि गांव में कोई टाइप करने वाला नहीं है, कागज पर टाइप करवाकर एसडीएम एवं जिला कलक्टर को पेश करूंगा तथा सारे काम स्वीकृत होंगे। लेकिन कागज को सरपंच की झूठी शिकायत करने के काम में लिया गया है। ज्ञापन में की गई झूठी शिकायत को निरस्त करने के आदेश की मांग की गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो