scriptचूरू में छितराई बारिश, धूप-छांव के बीच तेज उमस से लोग बेहाल | Scattered Rains In Churu, People Are Suffering From Heavy Humidity | Patrika News

चूरू में छितराई बारिश, धूप-छांव के बीच तेज उमस से लोग बेहाल

locationचुरूPublished: Jul 31, 2020 11:11:36 am

Submitted by:

Brijesh Singh

चूरू में रुक-रुक कर रिमझिम बारिश का दौर जारी है। हालांकि बरसात नियमित तौर पर नहीं हो रही है।

चूरू में छितराई बारिश, धूप-छांव के बीच तेज उमस से लोग बेहाल

चूरू में छितराई बारिश, धूप-छांव के बीच तेज उमस से लोग बेहाल

चूरू. चूरू में रुक-रुक कर रिमझिम बारिश का दौर जारी है। हालांकि बरसात नियमित तौर पर नहीं हो रही है। सावन का महीना खत्म होने को है, लेकिन अभी भी धरती की तपन कम नहीं हुई है और उमस जस की तस बनी हुई है। बावजूद इसके बीच-बीच में रुक-रुक कर हो रही बरसात से आमजन के चेहरों पर थोड़ी देर के लिए खुशी जरूर देखी जा सकती है। हालांकि इसके बाद उमस से बेहाल जनजीवन फिर से बारिश की कामना करता हुआ भी दिखाई देता है। बहरहाल गुरुवार को चूरू और आसपास के इलाकों में छितराई बारिश हुई। कहीं जम कर तो कहीं रिमझिम बारिश ने लोगों को आनंदित किया।

रतनगढ़. क्षेत्र में पड़ रही भीषण गर्मी से गुरूवार को सायं हुई १८एमएम बरसात ने हल्की राहत दिलाई। सुबह से ही मौसम का मिजाज गर्म था और धूप भी तेज रही। दिन भर तापमान भी तीखा रहा। सायंकाल होते होते बादल आए और मध्यम गति की बरसात शुरू हो गई। हालांकि बरसात से रेलवे स्टेशन रोड पर जडिय़ादेवी भवन के आगे, राजकीय सामान्य अस्पताल के आगे बरसाती पानी के एकत्र होने से लोगों को हमेशा की तरह आवागमन में बाधा रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो