script

जिले में सात और कोरोना पॉजिटिव रोगी मिले

locationचुरूPublished: Jul 22, 2020 03:55:05 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

शहर में कोरोना संक्रमित मामले थम नहीं रहे हैं। मंगलवार को भी दो रोगियों की कोरोना जांच पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से सोमवार को भेजे 56 सैंपल्स में से दो कोरोना पॉजिटिव तथा एक सैंपल रिपीट किया गया है।

जिले में सात और कोरोना पॉजिटिव रोगी मिले

जिले में सात और कोरोना पॉजिटिव रोगी मिले

सादुलपुर. शहर में कोरोना संक्रमित मामले थम नहीं रहे हैं। मंगलवार को भी दो रोगियों की कोरोना जांच पॉजिटिव आई है। स्वास्थ्य विभाग की ओर से सोमवार को भेजे 56 सैंपल्स में से दो कोरोना पॉजिटिव तथा एक सैंपल रिपीट किया गया है। साथ में 27 लोगों की जांच नेगेटिव आई है। शेष 26 लोगों की जांच पेंडिंग है। वहीं मंगलवार को 51 लोगों के नमूने लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं। स्वास्थ्य विभाग के धर्मपाल मूंड ने बताया कि वार्ड नं. 18 में एक बुजुर्ग तथा वार्ड नंबर 9 में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उन्होंने बताया कि वार्ड नौ में कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की पत्नी पहले ही संक्रमित है। उन्होंने बताया कि बुजुर्ग के घर में भी पहले कोरोना पॉजिटिव रोगी पाए गए हैं।
पांच नए कोरोना पॉजीटिव
चूरू. जिले में मंगलवार को मिली जांच रिपोर्ट में 5 नए कोरोना पॉजीटिव आए हैं। इसके अलावा 18 जने जांच रिपोर्ट में पॉजीटिव से नेगेटिव हो गए। सीएमएचओ डॉ. भंवरलाल सर्वा ने बताया कि सुजानगढ़ के वार्ड नं. 36 का एक, तारानगर के वार्ड नं. 8 का एक, सरदारशहर का एक, तथा राजगढ़ के वार्ड नं. 36 व वार्ड नं. 9 का एक-एक व्यक्ति कोरोना जांच में पॉजीटिव निकला हैं। इसके अलावा सरदारशहर के 5, सुजानगढ़ के 3 व्यक्ति, तारानगर के 6 ,चूरू के 3 व रतनगढ़ का एक कोविड रोगी जांच रिपोर्ट में नेगेटिव पाया गया है। मंगलवार को मिले संक्रमितों को मिलाकर जिले में यह संख्या 529 हो गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो