script

दूध लेने जा रही सात वर्षीय बालिका से 52 वर्षीय प्रताप ने किया दुष्कर्म का प्रयास

locationचुरूPublished: Feb 20, 2018 11:02:45 pm

Submitted by:

Rakesh gotam

गांव छत्तूसिंह की ढाणी की घटना, मामला दर्ज, आरोपित गिरफ्तार

churu  news
तारानगर

तहसील के गांव छतूसिंह की ढाणी में दूध लेने जा रही सात वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने बच्ची का चूरू में मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया। इधर शाम को आरोपित प्रताप सिंह (52) को गिरफ्तार कर उसका भी मेडिकल मुआयना करवाया है। पुलिस के मुताबिक छत्तूसिंह की ढाणी निवासी महिला ने रिपोर्ट दी कि उसकी सात वर्षीय नाबालिग बेटी सोमवार शाम करीब सात बजे गांव में एक घर से दूध लेने के लिए जा रही थी। बालिका जब गांव के चौक में पहुंची तो उसे वहां गांव का प्रतापङ्क्षसह मिला। उसने रास्ते से गुजर रही नाबालिग को पकड़ लिया। दुष्कर्म करने की नियत से उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए अश्लील हरकते करने लगा।
चिल्लाने पर व्यक्ति ने बालिका को छुड़ाया

बालिका के शोर मचाने पर वहां से गुजर रहे गांव के एक व्यक्ति व महिला ने नाबालिग को आरोपित प्रतापसिंह के चंगुल से छुड़ाया। शोर शराबा सुनकर नाबालिग की मां व उसकी जेठानी मौके पर पहुंची। नाबालिग बालिका ने मां को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक चूरू के भरतिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से बच्ची का मेडिकल करवाया गया है। मेडिकल बोर्ड में तीन महिला विशेषज्ञ चिकित्सक व मेडिकल ज्यूरिस्ट ने बच्ची का मेडिकल किया। बोर्ड में गायनी विशेषज्ञ एसो. प्रो. सुशीला नेहरा, सहा. प्रो. डा. पूजा गहलोत, सहा. प्रो. डा. कविता चौधरी व मेडिकल ज्यूरिस्ट डा. गोविन्द बेसरवाल शामिल थे।

आरोपित के परिजन ही उसे लाए थाने

पुलिस के मुताबिक आरोपित प्रताप सिंह (52) के परिजन ही उसे सुबह ही थाने लेकर आए और पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया था। इधर, बालिका का मेडिकल होने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर बुधवार को न्यायायल में पेश करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो