scriptपिस्टल दिखाकर कार, चेन व नकदी लूटे, पीडि़तों को अद्र्धनग्न कर पीटा | Show pistol cars, chains and cash robbery | Patrika News

पिस्टल दिखाकर कार, चेन व नकदी लूटे, पीडि़तों को अद्र्धनग्न कर पीटा

locationचुरूPublished: Feb 27, 2018 11:35:09 pm

Submitted by:

Rakesh gotam

कार चालकों को मारपीट कर अद्र्धनग्न अवस्था में बीड़ में पटका

news churu
चूरू

चूरू-रतनगढ़ मार्ग पर बीनासर गांव के पास सोमवार रात लुटेरों ने पिस्टल दिखाकर कार, 40 हजार नकदी, एक सोने की चेन व मोबाइल लूट लिया। आरोपितों ने कार सवार दोनों युवकों के साथ जमकर मारपीट की और उन्हें सेठाणी जोहड़ के पास स्थित बीड़ में अद्र्धनग्न कर पटक दिया और कार लूट ले गए। घटना की सूचना पर पुलिस ने जिले में नाकाबंदी करवाई लेकिन आरोपित गिरफ्त में नहीं आए।

सदर थानाधिकारी पृथ्वीपाल सिंह ने बताया कि चूरू शहर के वार्ड ४० निवासी मोहनलाल ने रिपोर्ट कि सोमवार को खुद की कार लेकर जयपुर से आ रहे थे। साथ में उसका दोस्त श्योपुरा निवासी महेश भी था। महेश को गांव छोडऩे के लिए जयपुर से रतनगढ़ होकर आए थे। तभी रतनगढ़ बीनासर मार्ग पर उनकी कार को ओवरटेक कर एक जीप आगे निकल गई। कुछ ही समय बाद वही जीप सामने से आई और उनकी कार के आगे लगा दी गई। जीप में करीब सात-आठ युवक सवार थे। उनमें से दो युवकों ने उतरकर उनकी कनपटी पर पिस्टल लगा दी और दोनों को पीछे बैठा लिया तथा कार को खुद चलाने लगे। आरोपितों ने दोनों युवकों के साथ मारपीट की और सेठाणी जोहड़ के पास स्थित बीहड़ में दोनों को अद्र्धनग्न हालत में छोड़कर कार लेकर चले गए।

पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग


दोनों युवक किसी तरह से कोतवाली थाने पहुंचे। मगर वहां उन्हें किसी प्रकार का कोई संतुष्टीपूर्वक जवाब नहीं मिला। इसके बाद वे सदर थाने पहुुंचे। सदर थानाधिकारी पृथ्वीपाल सिंह ने उनकी बात सुनी और तुरंत दोनों के साथ घटनास्थल का मौका मुआयना किया। कार लुटेरों को पकडऩे के लिए जिले में नाकाबंदी करवाई। लेकिन अल सुबह तक पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लगी। थानाधिकारी ने बताया कि आरोपितों को पकडऩे के लिए अनेक स्थानों पर दबिश दी। मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे है।

कपड़े उतारकर दोनों को जमकर पीटा


लूट का शिकार हुए दोनों युवकों ने बताया कि घटना के समय वह डर गए थे। कार लूटने के आरोपितों ने कपड़े उतारकर उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। कार की पिछली सीट में दोनों को बैठाकर दो आरोपित साथ बैठ गए। वहीं दो आरोपित आगे बैठकर कार चलाने लगे। जिस तरह से वह मारपीटकर रहे थे। उससे ऐसा लग रहा था की उन्हें जान से मार देंगे लेकिन छोड़ दिए।

”पुलिस के हाथ कार लूटने के मामले में कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही मामले का खुलासा करेंगे।”
राहुल बारहट, एसपी चूरू

पेशी पर नहीं आया गाड़ी लूट का आरोपी, वारंट से गिरफ्तार

सालासर. जमानत पर चल रहे गाड़ी लूट के आरोपी के पेशी पर नहीं आने से कोर्ट गिरफ्तारी वारंट जारी किया। जिस पर सालासर पुलिस ने मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार सीकर जिले के गांव रुल्याणी निवाीसी परमेश्वर लाल पुत्र किशनाराम जाट ने २० मार्च २०१५ को सालासर के अमराराम पुत्र किशनाराम जाट की गाड़ी चोरी कर ले जाने का मुख्य आरोपी था। पुलिस ने चोरी के आरोप में परमेश्वरलाल के साथ सागरमल, सुभाष ढाका, रमेश व गोवर्धनसिंह को गिरफ्तार कर लिया था। कोर्ट में जमानत के बाद आरोपी परमेश्वरलाल कोर्ट में पेशी पर नहीं गया। जिस पर कोर्ट ने उसकी गिरफ्तारी के वारंट जारी कर दिया। वारंट जारी होने पर सालासर पुलिस ने मंगलवार को गांव सेवद बड़ी के बस सटेण्ड से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो