sigdi: पति घर पहुंचा तो बेहोश मिली पत्नी व बच्चे...यह था मामला

sigdi: चूरू. जिन्हें एम्बुलेंस 108 की मदद से इलाज के लिए राजकीय डीबी अस्पताल लाया गया।

By: manish mishra

Updated: 03 Jan 2020, 03:41 PM IST

चूरू. शहर के वार्ड 36 में कमरा बंद कर बुधवार रात को सिगड़ी (sigdi) जलाकर सोना एक परिवार को भारी पड़ गया। धुंआ फैलने के कारण महिला सहित बच्चों की तबीयत बिगड़ गई।जिन्हें एम्बुलेंस 108 (108 ambulance) की मदद से इलाज के लिए राजकीय डीबी अस्पताल (churu hospital churu hindi news)लाया गया।सभी की हालत में सुधार बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक वार्ड 36 निवासी बद्री प्रसाद मजदूरी करता है, सुबह रोज की तरह काम पर चला गया।रात को सर्दी अधिक होने से उसकी पत्नी ऊषा ने सिगड़ी जलाकर कमरे को बंद कर लिया। धुंआ फैलने के कारण महिला व उसके दो वर्षीय बेटे कार्तिक व नौ वर्षीय बेटी निक्की की तबीयत बिगड़ गई।इस दौरान बद्रीप्रसाद घर लौटा तो पत्नी व बच्चों ने जी मिचलाने व उल्टी की शिकायत की।सूचना पर एम्बुलेंस 108 कर्मी महिला व बच्चों को इलाज के लिए राजकीय डीबी अस्पताल लेकर पहुंचे।जहां शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ.इकराम ने इलाज शुरू किया।

अवैध हथकड़ शराब एवं खाली ढक्कन सहित बोलेरो जीप जब्त, आरोपी गिरफ्तार
सादुलपुर. हमीरवास थानापुलिस ने गश्त के दौरान एक बोलेरो जीप को जब्त कर पांच लीटर देसी हथकड़ शराब तथा पव्वों के पांच हजार खाली ढक्कन बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी तेजवंतसिंह ने बताया कि पुलिस ने गश्त के दौरान एक बोलेरो चालक को रुकने का इशारा किया।चालक ने भागने का प्रयास किया। इस पर पीछा कर जीप में सवार चालक गांव दंदेउ मोहनसिंह निवासी महेन्द्रसिंह को गिरफ्तार किया।

चूरू की ताजा खबरें जानने के लिए क्लिक करें....

manish mishra
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned