scriptलॉक डाउन में सन्नाटा, राजलदेसर में पुलिस पर फैंके पत्थर | Silence in lock down, stones thrown at police in rajaldesar | Patrika News

लॉक डाउन में सन्नाटा, राजलदेसर में पुलिस पर फैंके पत्थर

locationचुरूPublished: Apr 04, 2020 03:08:20 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

चूरू जिला मुख्यालय पर लॉक डाउन में सन्नाटा पसरा नजर आया। 18 मार्च से लगातार लॉक डाउन जारी है। इस दौरान आवश्यक सेवाओं की दुकानें खुली है लेकिन चूरू में सात पॉजिटिव केस मिलने के साथ ही जिला प्रशासन ने चूरू में कफ्र्यू लगा दिया।

लॉक डाउन में सन्नाटा, राजलदेसर में पुलिस पर फैंके पत्थर

लॉक डाउन में सन्नाटा, राजलदेसर में पुलिस पर फैंके पत्थर

चूरू. चूरू जिला मुख्यालय पर लॉक डाउन में सन्नाटा पसरा नजर आया। 18 मार्च से लगातार लॉक डाउन जारी है। इस दौरान आवश्यक सेवाओं की दुकानें खुली है लेकिन चूरू में सात पॉजिटिव केस मिलने के साथ ही जिला प्रशासन ने चूरू में कफ्र्यू लगा दिया। दो दिनों से जारी कफ्र्यू के चलते सभी प्रकार की दुकानें बंद रही। इस दौरा एक भी व्यक्ति सड़कों पर नजर नहीं आया। जो व्यक्ति घूमता मिला। उसको पुलिस ने समझाया भी। लेकिन मानने पर लाठियां भी भांजी ताकि लोग अनावश्यक रूप से बाहर नहीं निकले। इधर लॉक डाउन की पालना करने को लेकर पुलिस की गाडिय़ां माइक पर प्रचार करती नजर आई। उन्होंने लोगों से घरों में रहने की ही अपील की। इधर जिले के राजलदेसर कस्बे में शुक्रवार रात कस्बा राजलदेसर के वार्ड 18 में एक धार्मिक स्थल के पास पुलिस को एक दर्जन युवकों के इकठ्ठा होने की सूचना मिली थी।सूचना मिलने पर थाने से दो कांस्टेबल मौके पर पहुंचे व लोगों को बचाव के लिए घरों पर रहने के लिए समझाया।लेकिन युवक आक्रोशित हो गए।अचानक लोगों ने पुलिस पर पत्थर बरसाना शुरू कर दिया।पुलिसकर्मियों ने पत्थरबाजी की सूचना अधिकारियों को दी।इस पर मौके पर पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता भेजा गया।मामले में राजलदेसर पुलिस ने छह जनों को राउंड अप किया है। एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि राजलदेसर में भीड़ इकठ्ठा होने की सूचना पर बाइक पर दो कांस्टेबल गए थे।लोगों को समझाया, लेकिन अचानक लोगों ने पुलिसकर्मियों पर पत्थरबाजी कर दी है।आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो