scriptबहन रो-रो कर विनती करती रही, शराबी भाई पोल से नीचे नहीं उतरा | Sister kept crying and pleading,drunken brother did not step down pole | Patrika News

बहन रो-रो कर विनती करती रही, शराबी भाई पोल से नीचे नहीं उतरा

locationचुरूPublished: Dec 05, 2019 06:22:53 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

शहर के बीकानेर रोड कल्याणपुर फांटा के पास गुरुवार सुबह 10 बजे 52 वर्षीय मोतीलाल जाट शराब के नशे में विद्युत पोल पर चढ़ गया। जानकारी के अनुसार विद्युत निगम के कर्मचारी पोल पर विद्युत तार लगाने के लिए चढ़े हुए थे।

बहन रो-रो कर विनती करती रही, शराबी भाई पोल से नीचे नहीं उतरा

बहन रो-रो कर विनती करती रही, शराबी भाई पोल से नीचे नहीं उतरा

सरदारशहर. शहर के बीकानेर रोड कल्याणपुर फांटा के पास गुरुवार सुबह 10 बजे 52 वर्षीय मोतीलाल जाट शराब के नशे में विद्युत पोल पर चढ़ गया। जानकारी के अनुसार विद्युत निगम के कर्मचारी पोल पर विद्युत तार लगाने के लिए चढ़े हुए थे। विद्युत कर्मचारी उतरने के बाद शराबी व्यक्ति विद्युत पोल पर चढ़ गया। उसे विद्युत पोल पर चढ़ा देख लोग घबरा गए और मौके पर एकत्रित हो गए। उन्होंने शराबी को नीचे उतरने को को कहा लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद ट्रेफिक इंचार्ज गणपतराम व कांस्टेबल शंकरलाल ने थानाधिकारी महेंद्रदत्त शर्मा को इस घटना की सूचना दी। एसआई केदारलाल मीणा पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचे। केदारलाल मीणा ने शराबी को नीचे उतरने के लिए समझाइस की। लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद पुलिस ने शराबी के परिजनों को मौके पर बुलाया। मौके पर शराबी की बहन, बेटा और परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे। बहन ने रो रो विनती की लेकिन वह नीचे नहीं उतरा। जब उसके पुत्र ने विद्युत पोल पर चढऩे का प्रयास किया तो शराबी पिता ने उसे मोबाइल से उसे डराने की कोशिश की। सारी कोशिश नाकाम होने के बाद थानाधिकारी महेंद्र दत्त शर्मा ने भीड़ को मौके से हटवाया। भीड़ हटने के दस मिनट बाद शराबी स्वत ही 11. 25 मिनट पर नीचे उतर आया। नीचे उतर गया। फिर परिवार के लोग उसे लेकर घर चले गए।

शराबी का गुम हुआ था पर्स
परिवार वालों के अनुसार कल शराबी का पर्स गुम हो गया था जिसके बाद शराबी परेशान था गुरुवार सुबह शराब के नशे में विद्युत पोल पर चढ गया और पर्स मिलने पर नीचे उतरने की बात करने लगा।

बाइक सवार को हेलमेट लगाने की देता रहा सलाह
शराबी व्यक्ति विद्युत पोल पर बैठे-बैठे नीचे से गुजर रहे बाइक सवारों को हेलमेट लगाने की सलाह देता रहा। वह विद्युत पोल पर तरह-तरह से करतब कर रहा था।

मानसिक परेशान है शराबी
वार्ड 6 निवासी 52 वर्षीय मोतीलाल जाट काफी दिनों से मानसिक रोगी बताया जा रहा है। परिवार वालों ने बताया कि मोतीलाल पहले शराब पीता था और मानसिक परेशान रहता था। जिसका इलाज करवाने पर पिछले कुछ दिनों से मोतीलाल ने शराब नहीं पी लेकिन उसका पर्स गुम होने के बाद मोतीलाल वापस मानसिक परेशान हो गया और गुरुवार सुबह वापस शराब पी ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो