scriptचूरु में दर्दनाक सड़क हादसा: कोहरे की वजह से ट्रक से टकराई जीप, 3 महिलाओं समेत छह लोगों की मौत | six dead in road accident in churu | Patrika News

चूरु में दर्दनाक सड़क हादसा: कोहरे की वजह से ट्रक से टकराई जीप, 3 महिलाओं समेत छह लोगों की मौत

locationचुरूPublished: Dec 07, 2020 01:50:22 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जिले के सरदारशहर तहसील के भानीपुरा के पास सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में तीन महिलाओं सहित छह लोगों की मौके पर मौत हो गई।

six dead in road accident in churu

जिले के सरदारशहर तहसील के भानीपुरा के पास सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में तीन महिलाओं सहित छह लोगों की मौके पर मौत हो गई।

चूरु। जिले के सरदारशहर तहसील के भानीपुरा के पास सोमवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। हादसे में तीन महिलाओं सहित छह लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर घायल हो गए। बताया जा रहा है कि कोहरे के कारण दोनों वाहनों में टक्कर हुई।
जानकारी के अनुसार जीप में सवार होकर रावतसर से यह लोग डूंगरगढ़ जा रहे थे। इसी बीच भानीपुरा के पास घने कोहरे की वजह से सामने से आ रहे ट्रक से जीप टकरा गई और मौके पर ही 3 महिला सहित छह लोगों की मौत हो गई वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को राजकीय अस्पताल में पहुंचाया, जहां उनका उपचार चल रहा है। वहीं सभी मृतकों के शवों को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। वहीं मृतकों की पहचान की जा रही है।
पुलिस ने बताया कि हादसा हाईवे पर कोहरा होने के कारण ट्रक से जीप टकरा गई। हादसे के बाद मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई और हादवे पर जाम लग गया। जिसे मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने खुलवाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो