scriptराज्य सरकार जल्द ही नई भर्तियां निकालेगी-मेघवाल | State government will soon hire new recruits - Meghwal | Patrika News

राज्य सरकार जल्द ही नई भर्तियां निकालेगी-मेघवाल

locationचुरूPublished: Dec 12, 2019 06:49:00 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल ने कहा कि आपणी योजना के तहत ढाणी-ढाणी व गांव-गांव तक मीठा पानी पहुंचाने के लिए मैंने प्रयास कर 40 टंकियों के स्थान पर 8 1 का निर्माण कराया।

राज्य सरकार जल्द ही नई भर्तियां निकालेगी-मेघवाल

राज्य सरकार जल्द ही नई भर्तियां निकालेगी-मेघवाल

सुजानगढ़. सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल ने कहा कि आपणी योजना के तहत ढाणी-ढाणी व गांव-गांव तक मीठा पानी पहुंचाने के लिए मैंने प्रयास कर 40 टंकियों के स्थान पर 8 1 का निर्माण कराया। इसलिए अब पीने के पानी की समस्या नहीं रहेगी और जल्द ही आगामी वर्षो में घर-घर कनेक्शन देकर निशुल्क पानी पिलाया जाएगा। वे गुरुवार को बोबासर गांव में पानी टंकी, सीसी सड़क, किसान भवन, भू अभिलेख निरीक्षक भवन के उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे। आईटी सेन्टर भवन में आयोजित सभा में उन्होंने ग्रामीणो सेे कहा कि अवैद्य कनेक्शन मत करना, अन्यथा पूरे गांव की सप्लाई रुक सकती है। उन्होंने बेरोजगार युवकों के लिए अच्छी खबर सुनाते अपने भाषण में कहा कि सरकार जल्द ही नई भर्तियां निकालने वाली है, इसलिए बेरोजगार फॉर्म भरने की तैयारी में जुटें। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में बेरोजगारी व मंहगाई बढ़ी है। विशिष्ट अतिथि उपप्रधान दीवानसिंह भानीसरिया ने कहा कि पंचायती राज चुनाव की तैयारियां हो रही हैं। इसलिए सरपंच गांव की चौपाल में सब मिलकर तय करें लेकिन पंचायत समिति व जिला परिषद सदस्य कांग्रेस का ही चुनें, ताकि कड़ी से कड़ी जुड़े व गांवों में विकास की गंगा बहे। प्रधान गणेश ढाका ने भी विचार व्यक्त किए। विशिष्ट अतिथि लोढ़सर के कन्हैयालाल शर्मा, राधेश्याम अग्रवाल, एडवोकेट विजेन्द्रसिंह राठौड़, उपप्रधान दीवानसिंह, प्रधान ढाका का डालूराम मेघवाल, पंचायत समिति सदस्य दिलीपसिंह राठौड़ व बजरंगसिंह ने पुष्प माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर सरपंच भंवरीदेवी मेघवाल ने बताया कि किसान सेवा केन्द्र व भू अभिलेख कार्यालय पर 10-10 लाख रुपए, सीसी सड़क पर 4.99 लाख रुपए की राशि खर्च हुई है। गांव के स्कूल में चार कक्षा-कक्षों का शिलान्यास भी मंत्री मेघवाल ने किया। इसके बाद मलसीसर गांव में इन्टरलॉक सड़क, सामुदायिक कॉम्प्लेक्स, पानी की टंकी का उद्घाटन किया। कोलासर गांव में श्मसान घाट की चारदिवारी, लालपुरा गांव में श्मशान गृह की चारदीवारी का उद्घाटन किया। गांव में सरपंच सांवरमल राजपुरोहित, नारायणाराम बीशू, गणपतराम शर्मा, बुधाराम मेघवाल, जेठाराम नायक, खींवाराम खिलेरी ने स्वागत किया। संचालन बलराम खिलेरी ने किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो