सोशल डिस्टेंसिंग समझा रही पुलिस पर पथराव, थानाधिकारी सहित तीन पुलिसकर्मी चोटिल

सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में समझा रहे पुलिस दल पर लोगों ने पथराव कर दिया। मामला चूरू जिले के दूधवाखारा क्षेत्र के लादडिय़ा गांव का है। यहां लोग सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी का पालना नहीं कर रहे थे।

By: kamlesh

Published: 02 Apr 2020, 07:29 PM IST

चूरू। सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में समझा रहे पुलिस दल पर लोगों ने पथराव कर दिया। मामला चूरू जिले के दूधवाखारा क्षेत्र के लादडिय़ा गांव का है। यहां लोग सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी का पालना नहीं कर रहे थे। लोग बिना सावधानी के बाहर घूम रहे थे। ऐसे में वहां पहुंचे दूधवाखारा थानाधिकारी व जाब्ते ने लोगों को समझाने का प्रयास किया। इस पर आक्रोशित लोगों ने पुलिस दल पर पथराव कर दिया।

लोगों ने पुलिस जीप के शीशे भी तोड़ दिए। पत्थरबाजी में दूधवाखारा थानाधिकारी रामविलास विश्नोई, कांस्टेबल राकेश व एक अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए। सूचना पर अतिरिक्त जाप्ता मौके पर भेजा गया, लेकिन जब तक आरोपी भाग चुके थे। इस संबंध में थानाधिकारी की ओर से राजकार्य में बाधा उत्पन्न करने का मामला दर्ज कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक प्रतिदिन की तरह पुलिस गश्त करते हुए गांव लादडिय़ा पहुंची। इस दौरान काफी लोग सड़कों पर घूमते देखकर पुलिसकर्मियों ने संक्रमण से बचाव के लिए घरों में रहने की सलाह दी। घर जाने के बजाए लोग आक्रोशित हो गए व अचानक पत्थरबाजी करना शुरू कर दिया।

मामले में पुलिस की ओर लादडिय़ा निवासी सूरजभान सिंह, राजवीर सिंह, पुष्पेन्द्र सिंह, भवानी सिंह, धर्मपाल सिंह, सम्पत सिंह, मूलसिंह, युवराज सिंह, छैलू कंवर, सरोज कंवर के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया है।

coronavirus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned