scriptsuch a scandal in a moving bus | churu scandal : चलती बस में किया ऐसा कांड | Patrika News

churu scandal : चलती बस में किया ऐसा कांड

churu scandal: बस में बैठी एक महिला के पास सीट खोली थी तो वह वहां बैठ गया।

चुरू

Published: April 04, 2022 11:50:23 am

churu scandal : साहवा. बस स्टैंड पर तैनात पुलिस कांस्टेबल की सतर्कता के चलते रविवार को एक जेब तराश महिला को मौके पर ही दबोचा। थानाधिकारी सुरेश कुमार कस्वां ने बताया कि दोपहर में भादरा से साहवा आ रही एक रोडवेज बस के यात्री भालाराम जाट (48 ) निवासी घोटड़ा पट्टा तहसील भादरा ने साहवा बस स्टैंड पर उतरते ही वहां पर तैनात कांस्टेबल रामनिवास पूनिया को बताया कि वह गांव घोटड़ा पट्टा से साहवा आने के लिए बस में चढा था। साहवा के बावड़ी बस स्टैण्ड के पास बस पहुंची। बस में बैठी एक महिला के पास सीट खोली थी तो वह वहां बैठ गया।
churu scandal :  चलती बस में किया ऐसा कांड
churu scandal : चलती बस में किया ऐसा कांड
इसी दौरान महिला ने उसकी जेब से 31 हजार रुपए नकद व आधार कार्ड की एक फोटो कॉपी निकाल लिए। कांस्टेबल रामनिवास पूनियां ने बस को रुकवा कर जांच की और महिला को अन्य महिला यात्रियों की मदद से बस से उतार कर पुलिस थाने में सूचना दी। मौके पर पहुंचे हैड कांस्टेबल बजरंग सिंह राठौड़ ने महिला यात्री के पास से 31 हजार रुपए व अन्य दस्तावेज बरामद कर पूछताछ की। उसने अपना नाम गीता बावरी (25) निवासी मालीया तहसील नोहर बताया। आरोपी गीता को गिरफ्तार कर लिया। चूरू न्यायालय में पेशकर एक दिन का पुलिस रिमाण्ड पर भेजा।
भाईयों में मारपीट
चूरू, रोडवेज डिपो के पास रिश्ते में भाईयों में झगड़ा, मारपीट में घायल दोनों को इलाज के लिए राजकीय भरतिया अस्पताल लाया गया। जानकारी के मुताबिक रिश्ते में भाई सेहला गांव का नरेन्द्र व गिरधारी साथ में बैठे हुए थे। अचानक दोनों में किसी बात को लेकर आपस झगड़ा हो गया था। जिससे में दोनों के गंभीर चोट लगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

'तुम्हारे कदम से मेरी आँखों में आँसू आ गए', सिंगला के खिलाफ भगवंत मान के एक्शन पर बोले केजरीवालसमलैंगिकता पर बोले CM नीतीश कुमार- 'लड़का-लड़का शादी कर लेंगे तो कोई पैदा कैसे होगा'SSC घोटाले के बाद अब बंगाल में नर्सों की नियुक्ति में धांधली, विरोध प्रदर्शन के बीच पुलिस और स्टूडेंट्स में हुई झड़पसचिन दिल्ली से जयपुर की फ्लाइट में बैठे और पहुंच गए अहमदाबाद, ऐसे हुआ गड़बड़झालाअखिलेश ने तय किया राज्यसभा के उम्मीदवारों का नाम, जल्द करेंगे नामांकनHoney Trap: पाकिस्तानी सेना का लव जेहाद, भारतीय जवानों के लिए बना फांसहार्दिक पटेल पर कांग्रेस पर करारा वार, पूछा- कांग्रेस के नेताओं की भगवान श्रीराम से क्या दुश्मनी, हिंदुओं से इतनी नफरत क्यों?कहां रहता है मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम? भांजे अलीशाह ने ED के सामने किया खुलासा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.