scriptSuddenly Mobile shop blazed then this happened | अचानक मोबाइल शॉप धधकी, फिर हुआ ये | Patrika News

अचानक मोबाइल शॉप धधकी, फिर हुआ ये

locationचुरूPublished: Nov 26, 2023 11:19:18 am

Submitted by:

Devendra Sashtari

शहर के शास्त्री मार्केट में शनिवार रात माेबाइल गैलरी दुकान में आग लगने से करीब 40 लाख रुपए का सामान जल गया। आग की लपटें देखकर वहां लोगों की भीड़ हो गई। सूचना पर दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची। करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। प्रारंभिक तौर पर आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है।

churu_fire_news.jpg

चूरू. मतदान के बाद शनिवार शाम को चुनावी थकान के बीच सुस्ता रहे लोगों में अचानक हडकंप मच गया। फायरब्रिगेड की गाड़ी के सायरन की गूंज से लोग चौकन्ने हो गए। दरअसल हुआ यूं कि शहर के सबसे व्यस्तम इलाके में िस्थत शास्त्री मार्केट में रात साढे आठ बजे एक मोबाइल शोप धधक उठी। आग में करीब 40 लाख का सामान स्वाहा हो गया। हादसे का पता उस वक्त लगा जब दुकान के शटर से बाहर धुंआ निकलना शुरू हुआ। इसके बाद पडौस के दुकानदारों ने दुकान मालिक को करीब नौ बजे घटना की सूचना दी। दुकान का मालिक नईम मौके पर आया। दमकल विभाग को आग लगने की सूचना दी गई। एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। इस दरम्यान दुकान में रखा करीब 40 लाख कीमत का नामान जलकर राख हो गया। हालांकि आग लगने के कारणों का सही पता नहीं लग पाया। मगर, प्रथम दृष्टया शॉर्ट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई।

शादी के कारण दुकान बंद थी

परिवार में शादी होने के कारण नईम की दुकान मोबाइल गैलरी शनिवार को बंद थी। रात करीब नौ बजे आग से धुआं निकलता देखकर पड़ौसियों ने इसकी सूचना दुकान मालिक को दी। आग लगने की सूचना पर वहां लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। नईम ने बताया कि आग लगने से दुकान में रखे मोबाइल फोन, रिचार्ज, लेपटॉप, डीटीएच मशीनें व मोबाइल ऐसेसरिज का सामान जल गया। जले गए सामान की कीमत 40 लाख रुपए थी।

ट्रेंडिंग वीडियो