ताजूशाह तकिया व एसटीपी का किया निरीक्षण

सभापति पायल सैनी ने बुधवार को नगरपरिषद के अधिकारियों/कर्मचारियों, सफाई निरीक्षक एवं जमादारों को साथ लेकर शहर की सड़कों पर निकल पड़ी। उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया और सुधार के निर्देश दिए।

चूरू. सभापति पायल सैनी ने बुधवार को नगरपरिषद के अधिकारियों/कर्मचारियों, सफाई निरीक्षक एवं जमादारों को साथ लेकर शहर की सड़कों पर निकल पड़ी। उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया और सुधार के निर्देश दिए। सैनी ने ताजूशाह तकिया क्षेत्र एवं अग्रसेन नगर में बनी एसटीपी का निरीक्षण किया और निर्माण कार्य से संबंधित जानकारी हासिल की। उन्होंने गुणवत्तापूर्णव समय पर कार्य पूरा करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। सभापति ने स्टेडियम के पीछे प्रस्तावित एसटीपी स्थल देखा और वहां मौजूद लोगों से बात की। अमृत योजना के तहत राज्य सरकार के निर्देशानुसार बनाईजा रही एसटीपी के निर्माण को शीघ्र शुरू करवाने का आग्रहण किया। उन्होंने लोगों से कहा कि चूरू नगरपरिषद का यह कार्यकाल शहर के लोगों के लिए एक एतिहासिक साबित होगा। उन्होंने कहा कि आवारा पशुओं की समस्या से निजात दिलाई जाएगी। सभापति ने शहर के विकास को लेकर प्रतिबद्धता जताई। सभापति ने स्टेडियम के पीछे तथा ताजूशाह तकिये के पास गंदे पानी की निकासी के नए चैम्बर बनाने तथा पुराने चैम्बरों की तत्काल मरम्मत करवाने के निर्देश अधिकारियों को दिए। निरीक्षण के दौरान सभापति के साथ आयुक्त अभिलाषा सिंह, अमृत योजना के अधिशासी अभियंता, राकेश गर्ग, नगरपरिषद के सहायक अभियन्ता इरफान अली, कार्यवाहक सफाई निरीक्षक शंकरलाल लोहरा, रमजान खां, समाजसेवी नारायण बालाण, हल्का जमादार एवं कर्मचारी भी साथ थे।

Madhusudan Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned