scriptसरकारी शिक्षक ने नौवीं की छात्रा को ये चीज गिफ्ट करके कर डाला उसका रेप | Teacher rape with his student in Bhaleri village of churu | Patrika News

सरकारी शिक्षक ने नौवीं की छात्रा को ये चीज गिफ्ट करके कर डाला उसका रेप

locationचुरूPublished: Jun 25, 2018 12:02:59 am

Submitted by:

vishwanath saini

Rape in churu : भालेरी थाने के गांव लखणवास निवासी एक व्यक्ति ने सरकारी शिक्षक पर अपनी नाबालिग पोती के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है।

churu

rape

चूरू.

भालेरी थाने के गांव लखणवास निवासी एक व्यक्ति ने सरकारी शिक्षक पर अपनी नाबालिग पोती के साथ दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस के मुताबिक उसकी पोती (14) आठवीं कक्षा तक की पढ़ाई गांव लखणवास के सरकारी स्कूल में की थी। इस बार वह नौवी कक्षा में चली गई। सरकारी स्कूल का अध्यापक विनोद स्वामी का घर में आना-जाना था। बच्चे उसे मामा कहकर बुलाते थे।

15 जून को विनोद घर पर आया और चाय-पानी कर चला गया। उसके बाद बच्ची गुमशुम रहने लगी। 15 जून को विनोद उसे मोबाइल दे गया और कहा कि वह फोन करेगा तो उठाना। 16 जून की रात विनोद ने नाबालिग को फोन किया और घर के बाहर बुलाया। इसके बाद उसे धमेरी गांव की रोही में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। छात्रा को डरा धमका कर वापस घर के पास छोड़ दिया। पुलिस ने रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया और छात्रा का राजकीय डेडराज भरतिया अस्पताल में मेडिकल कराया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो