चुनाव प्रचार में बता रहे अपनी उपलब्धियां

विधायक डॉ. कृष्णा पूनिया ने कहा कि भाजपा केवल झूठ की राजनीति करती है।

By: Madhusudan Sharma

Published: 28 Nov 2020, 03:02 PM IST

सिधमुख. विधायक डॉ. कृष्णा पूनिया ने कहा कि भाजपा केवल झूठ की राजनीति करती है। भीमराव अंबेडकर धर्मशाला के सामने जनसभा में उन्होंने कहा कि केन्द्र में भाजपा की सरकार होते हुए भी तहसील सिधमुख में एक भी ट्रेन का ठहराव नहीं करा पाए। जो टे्रन पहले रुकती थी। उनका ठहराव भी बंद करा दिया। हर बार सरकार में रहने के बावजूद सिधमुख क्षेत्र में भाजपा ने कोई विकास कार्य नहीं करवाया। पूनिया ने कांग्रेस प्रत्याशियों को विजयी बनाने का आह्वान किया। इस मौके पर सीताराम प्रजापत, करतार सिंह टांडी, निर्मला सिंघल, रामकुमार मुहाल, विक्रम सिंह, पूजा खुडिया, सुरेश भाटिया ने सभा को संबोधित किया।
सरदारशहर. जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्य के होने वाले चुनाव को लेकर भाजपा नेता अशोक पींचा ने शुक्रवार को एक दर्जन से अधिक गांवों में दौरा किया। उन्होंने कहा कि भाजपा ऐसी पार्टी है जो सबको साथ लेकर विकास की बात करती है। इस अवसर पर जिप सदस्य प्रत्याशी गिरधारीलाल पारीक, मोहरसिंह पोटलिया, कमल नाई, तिलोकचन्द सुथार ने भी विचार व्यक्त किए।
चूरू. लाडनूं पंचायत चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां अपने प्रत्याशियों के प्रचार में जुटी हुई है। भाजपा के प्रवक्ता बनवारीलाल शर्मा ने बताया कि चुनाव प्रचार के लिए 29 नवम्बर को भाजपा के नागौर देहात जिलाध्यक्ष गजेन्द्र सिंह क्षेत्र के गांवों का दौरा कर भाजपा प्रत्याशियों का चुनाव प्रचार करेंगे। उन्होंने बताया कि ग्राम बल्दू, गेनाणा, मालगांव, सिकराली, तिपनी, ढि़ंगसरी, रोझा, सिलनवाद, खामियाद व रताऊ आदि का दौरा कर पंचायत समिति व जिला परिषद् सदस्यों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे। इसी तरह पंचायत समिति सदस्य का चुनाव लड़ रहे रामनिवास पटेल के लिए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के रवि पटेल क्षेत्र के विविध गांवों का दौरा कर चुनाव प्रचार में जूटे हुए हैं।
सादुलपुर. बसपा नेता मनोज न्यांगली ने बसपा जिला पार्षद प्रत्याशी हरदीप सिंह के समर्थन में गांवों में जनसभा को सम्बोधित किया। क्षेत्र के हरियाणवी लोकगीत कलाकार आजादसिंह खांडाखेड़ी ने राष्ट्रभक्ति व गौ सेवा की प्रस्तुतियां दी। बसपा नेता न्यांगली का लोगों ने अभिनदंन किया। जनसभा को रामसरा सरपंच पवन शर्मा, ता बाखेड़ी सरपंच बलबीर मेघवाल, बड़ी धानोठी सरपंच मसूदीराम पूनिया,भगेला सरपंच कृष्ण पूनिया,ढाणी बड़ी सरपंच सुभाष रावण, पूर्व सरपंच राजेश बूरा,सुरेश पूनिया,करणी सिंह राठौर,बृजलाल शर्मा, राजदेव सिंह राठौर,बसपा जिला अध्यक्ष देईराम मेघवाल सहित अनेकों गणमान्य लोगों ने भी सबोधित किया। बसपा जिला परिषद प्रत्याशी एडवोकेट हरदीप सिंह सुन्दरिया के समर्थन में आयोजित इस जनसभा में क्षेत्र के ग्रामीण भी जनसभा में शामिल रहे।

Show More
Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned