काली पट्टी बांधी,जताया विरोध

चूरू। सुजानगढ़ के राजकीय अस्पताल व चिकित्सक के घर में गत सात अप्रेल को तोड़फोड़ करने...

By:

Published: 16 Jan 2015, 11:59 AM IST

चूरू। सुजानगढ़ के राजकीय अस्पताल व चिकित्सक के घर में गत सात अप्रेल को तोड़फोड़ करने के आरोपितों की अब तक गिरफ्तारी नहीं होने को लेकर शुक्रवार को चूरू के राजकीय भरतीया अस्पताल के चिकित्सकों व अन्य कर्मचारियों सहित जिले में कई जगह चिकित्सकों व नर्सिगकर्मियों ने काली पट्टी बांधकर विरोध जताया।

संयुक्त कर्मचारी महासंघ (एकीकृत) के जिलाध्यक्ष राजेश गौड़ ने बताया कि सांकेतिक विरोध प्रदर्शन के बावजूद आरोपितों के विरूद्ध कार्रवाई नहीं की गई तो चिकित्सक आंदोलन को तेज करेंगे। विरोध प्रदर्शन में डा. जेपी महायच, डा. अनिल चावला, चिकित्साकर्मी नरेंद्र बुडानिया सहित अन्य स्टाफकर्मी शामिल थे।

काली पट्टी बांधकर किया काम
बीदासर। राजकीय गोवर्धन प्रसाद टांटिया सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बीदासर के चिकित्सकों एवं कर्मचारियों ने काली पट्टी बांधकर काम किया। चिकित्सकों ने अस्पतालों में सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने एवं घटना के आरोपितों की अविलम्ब गिरफ्तारी करने की मांग की है।

चिकित्साकर्मियों ने जताया विरोध
तारानगर। सुजानगढ़ में चिकित्सक के साथ मारपीट के विरोध में राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्सकों ने शुक्रवार सुबह काली पट्टी बांध विरोध जताते हुए आरोपितों को गिरफ्तार करने की पुलिस से मांग की। केन्द्र के प्रभारी डा. महेश लाक्खीवाल, डा. मोतीलाल सोनी, डा. श्यामलाल माहीच, नर्सेज एशोसिएशन के जिलाध्यक्ष मांगीलाल कुलहरि, प्रमोद सोनी, उदय पचार, महेन्द्र कुलहरि, बनवारी जांगिड़ तथा अमरचन्द छापोला आदि

चिकित्साकर्मी विरोध प्रकट करने वालों में शामिल थे।
सरदारशहर। राजकीय चिकित्सालय के चिकित्सकों, नर्सिग स्टॉफ व पैरामेडिकल स्टॉफ ने शुक्रवार को काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया। चिकित्साकर्मियों ने सुजानगढ़ अस्पताल प्रकरण के आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार नहीं किए जाने पर आंदोलन को तेज करने की चेतावनी दी। इस अवसर पर डा.राजेश गुप्ता, डा.निर्मल पारीक, डा.चंद्रभान जांगिड़, महेंद्रकुमार शर्मा, उदयसिंह राठौड़, मुन्नीलाल सुंडा, रघुवीर पांडिया,
ओमप्रकाश वर्मा, बीरबलराम, सुलोचना व अनिता आदि कर्मचारी उपस्थित थे।

चिकित्सकों ने किया विरोध प्रदर्शन
रतनगढ़। सामान्य चिकित्सालय के समस्त चिकित्सकों, नर्सिग कर्मचारियो, पैरा मेडिकल स्टाफ ने शुक्रवार को काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया। राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ, राजस्थान नर्सेज एसोसिएशन, लैब टैक्निशीयन संघ आदि ने उदासीनता को लेकर प्रशासन व पुलिस के प्रति रोष जताया। इस मौके पर डा.गोपालदत्त शर्मा, डा. जीवराज चौधरी, डा.वेदप्रकाश पुरोहित, डा.महेंद्र घोड़ेला, डा.नरेश, डा. केके दोहर, डा.संजय स्वामी व डा.राकेश गौड़ आदि थे।

राजलदेसर। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा कर्मियों ने शुक्रवार को काली पट्टी बांधकर विरोध जताया। चिकित्सकों ने सुजानगढ़ प्रकरण के आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किए जाने पर बड़ा आंदोलन की चेतावनी दी।

की नारेबाजी
सुजानगढ़। राजकीय अस्पताल व डा. दिलीप सोनी के क्वार्टर में तोड़फोड़ तथा मारपीट के अलग-अलग मामलों में अब तक पुलिस की ओर से ठोस कार्रवाई नहीं होने से आक्रोशित चिकित्साकर्मियों ने शुक्रवार को काली पट्टी बांधकर व प्रदर्शन कर आक्रोश जताया। संयुक्त कर्मचारी संघर्ष समिति के आह्वान पर चिकित्सकों, नर्सिग कर्मियों, पैरामेडिकल स्टाफ व चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियो ने काली पट्टी बांध विरोध दर्ज कराया।

एकीकृत कर्मचारी महासंघ के जिलाध्यक्ष राजेश गौड़, पीएमओ डा. सीआर सेठिया, डा. नरेंद्र प्रधान, डा. नरेंद्रसिंह राठौड़, डा. जीके सकरवाल, डा. मैनपालसिंह सहित सभी कार्मिको ने प्रदर्शन कर पुलिस व प्रशासन के खिलाफ नारे लगाए। चिकित्सकों का कहना था कि जब पुलिस के पास विडियो फुटेज है, तो दोषियों की गिरफ्तारी में देरी क्यों हो रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned