scriptघर से निकले वृद्ध का शव कुएं के पास मिला | The dead body of an elderly man found near a well | Patrika News

घर से निकले वृद्ध का शव कुएं के पास मिला

locationचुरूPublished: Jun 18, 2020 09:46:03 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

एक दिन पहले घर से निकले वृद्ध का शव अगले दिन बुधवार सुबह दादू भवन के पास स्थित चौलावा कुएं के पास मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर एएसपी योगेन्द्र फौजदार, कोतवाल सुभाषचंद्र कच्छावा मौके पर पहुंचे।

घर से निकले वृद्ध का शव कुएं के पास मिला

घर से निकले वृद्ध का शव कुएं के पास मिला

चूरू. एक दिन पहले घर से निकले वृद्ध का शव अगले दिन बुधवार सुबह दादू भवन के पास स्थित चौलावा कुएं के पास मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर एएसपी योगेन्द्र फौजदार, कोतवाल सुभाषचंद्र कच्छावा मौके पर पहुंचे। लोगों ने मृतक की शिनाख्त बाबोसा मंदिर के पास रहने वाले नरेन्द्र पारीक (65) के तौर पर की। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि वृद्ध मंगलवार शाम को घर से निकले थे, देर रात नहीं लौटने पर तलाश की लेकिन पता नहीं चल पाया। पुलिस ने शव का राजकीय डीबी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
शराबियों का लगता है जमावड़ा
मोहल्लेवासियों ने बताया कि घटनास्थल से कुछ दूर पर अवैध तौर पर शराब की बिक्री होती है, देर रात तक शराबियों का जमावड़ा लगा रहता है। मामले को लेकर प्रशासन व पुलिस को शिकायत पर भी कार्रवाई नहीं हो पाई है।
युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
रतनगढ़. वार्ड 21 में बुधवार को एक युवक ने अपने घर के कमरे में फांसी का फन्दा गले मेंं डालकर आत्महत्या कर ली। मृतक के भाई सन्दीप ने रिपोर्ट दी कि परिवार के लोग लूंछ गांव में एक शादी में गए हुए थे। पीछे से अनिल मेघवाल 22 साल घर पर अकेला था। उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर मरग दर्ज कर ली। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो