जिला कलक्टर ने कच्ची बस्तियो में पहुंचकर लोगों से की समझाईश

जिला कलक्टर सांवरमल वर्मा ने शनिवार को शहर के रामसरा रोड पर स्थित झुग्गी झोपडियों एवं जयपुर पुलिया के पास टैंट लगाकर जीवन यापन कर रहे कच्ची बस्ती के लोगों के बीच पहुंचकर उन्हे ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेश लगवाने की अपील की।

By: Madhusudan Sharma

Published: 13 Jun 2021, 09:34 AM IST

चूरू. जिला कलक्टर सांवरमल वर्मा ने शनिवार को शहर के रामसरा रोड पर स्थित झुग्गी झोपडियों एवं जयपुर पुलिया के पास टैंट लगाकर जीवन यापन कर रहे कच्ची बस्ती के लोगों के बीच पहुंचकर उन्हे ज्यादा से ज्यादा वैक्सीनेश लगवाने की अपील की। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन से किसी भी प्रकार का कोई साईड इफेक्ट नहीं होता है। यह पूर्णतया सुरक्षित है। इसलिए 18 वर्ष से उपर के हर व्यक्ति को वैक्सीन लगवानी जरूरी है। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर अब कुछ नियंत्रण में है लेकिन तीसरी लहर से बचने के लिये वैक्सीनेशन लगाना जरूरी है। उन्होने उपस्थित महिलाओ, पुरूषो से कहा कि सब मिलकर 45 से अधिक आयु के शत प्रतिशत लोगों को टीकाकरण करवाना चाहिए। यदि 70 से 100 लोग किसी एक स्थान पर वैैक्सीनेशन से वंचित है तो वे सूची उपलब्ध करवाएं ताकि उनके निकट ही चिकित्सा शिविर लगाकर वैक्सीनेशन करवाया जा सके। इस अवसर पर उपखण्ड अधिकारी अभिषेक खन्ना, आईएएस, महिला एवं विकास विभाग कि सीडीपीओ, नगरपरिषद आयुक्त हेमाराम चौधरी, वार्ड पार्षद सुषीला सुण्डा सहित षिक्षा एवं चिकित्सा विभाग से जुडे अधिकारी भी इस दौरान मौजूद रहे।
अतिरिक्त जिला कलक्टर पहुंचे बेरासर
साण्डवा. ग्राम पंचायत बेरासर में कोर कमेटी की बैठक में अतिरिक्त जिला कलेक्टर अनिल मेहला ने कहा कि कौर कमेटी के सदस्य व ग्रामीणजन सजग व सतर्क रहकर गांव को कोरोना सें मुक्त रख सकते है। इस अवसर पर एडीएम मेहला ने कहा कि सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ आमजन को मिले इसके लिए पंचायत स्तर पर आमजन को योजनाओं के बारे में ज्यादा सें ज़्यादा जानकारी दे। बैठक में एडीएम ने डोर टू डोर सर्वे , टीकाकरण , आई एल आइ सर्वे आदि की समीक्षा की। बीदासर एसडीएम श्योराम वर्मा ने 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगों के शत प्रतिशत टीकाकरण के निर्देश दिए है। इस मौके पर सरपंच रामी देवी दुसाद , डॉ. रामेश्वरलाल चौधरी , प्रधानाचार्य सुभाषचंद्र , ग्राम विकास अधिकारी मदननाथ सिद्ध , पंचायत समिति सदस्य रामूराम दुसाद व आंगनबाड़ी कार्यकर्ता व आशा सहयोगिनी आदि उपस्थित रहे।

Show More
Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned