scriptरोडवेज बस को सड़क के बीच छोड़कर भागा चालक, किया निलंबित | The driver ran away leaving the roadways bus in the middle of the road | Patrika News

रोडवेज बस को सड़क के बीच छोड़कर भागा चालक, किया निलंबित

locationचुरूPublished: Nov 12, 2021 08:09:46 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

रोडवेज बस का चालक शक्रवार को गांव बीनासर में सवारियों से भरी हुई बस को खड़ा कर भाग गया। इसकी जानकारी परिचालक की ओर से आगार की मुख्य प्रबंधक अनुपमा सारस्वत को दी गई।

रोडवेज बस को सड़क के बीच छोड़कर भागा चालक, किया निलंबित

रोडवेज बस को सड़क के बीच छोड़कर भागा चालक, किया निलंबित

चूरू. रोडवेज बस का चालक शक्रवार को गांव बीनासर में सवारियों से भरी हुई बस को खड़ा कर भाग गया। इसकी जानकारी परिचालक की ओर से आगार की मुख्य प्रबंधक अनुपमा सारस्वत को दी गई। सूचना पर मुख्य प्रबंधक पहुंची व सवारियों को दूसरी बस में बैठाकर रवाना किया गया। बताया जा रहा है कि चालक नशे की हालत में था, जिसका पुलिस ने मेडिकल कराया है। बस रतनगढ़ से चूरू की तरफ आ रही थी। चूरू आगार की चीफ मैनेजर अनुपमा सारस्वत ने बताया कि चूरू डिपो की रोडवेज बस सुबह आठ बजे रतनगढ़ से रवाना हुई थी। बस को चालक भैंसली निवासी संजय श्योराण चला रहा था। बीनासर गांव के पास चालक बस को सड़क पर छोड़कर चला गया। सूचना पर मौके पर पहुंची व मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई। तलाश करने पर चालक बीनासर गांव के पास एक खेत में छुपकर बैठा था। बताया जा रहा है कि चालक संजय श्योराण पहले भी कई बार बस को छोड़कर भाग चुका है। कई बार चार्जशीट दी गई थी। सारस्वत ने बताया कि मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि इससे पहले लालचंद मीणा को शराब के नशे में बस चलाने पर सस्पेंड किया गया था।
चालक को किया निलंबित
चीफ मैनेजर अनुपमा सारस्वत ने बताया कि बीच रास्ते में बस को छोड़कर भागने वाले चालक संजय श्योराण को निलंबित कर दिय गया है। उन्होंने बताया कि भविष्य में इस तरह की घटना पाए जाने पर कार्मिकों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो