scriptThe family went to the wedding, thieves stole jewelery and cash worth | churu news- परिवार गया था शादी में, पीछे से चोर चुरा ले गए सात लाख रुपए के आभूषण व नकदी | Patrika News

churu news- परिवार गया था शादी में, पीछे से चोर चुरा ले गए सात लाख रुपए के आभूषण व नकदी

बीदासर. कस्बे में पिछली बड़ी चोरियों का अभी तक खुलासा नहीं होने से लोगों में रोष व्याप्त है। कहने को तो पुलिस रात्रि गश्त की बात कहती है, लेकिन सक्रियता की कमी ओर ड्यूटी के दौरान चौकस नहीं रहने का नतीजा है कि चोर वारदात कर साफ बच निकलते है। सोमवार की रात्रि में वार्ड 18 पूनिया धर्मकांटा मार्ग पर स्थित मोहम्मद जमील बिसायती के मकान के ताले तोड़कर चोरों ने एक बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

चुरू

Published: July 06, 2022 01:29:01 pm

चोरियों का खुलासा नहीं होने से लोगों में रोष व्याप्त

चूरू. बीदासर. कस्बे में पिछली बड़ी चोरियों का अभी तक खुलासा नहीं होने से लोगों में रोष व्याप्त है। कहने को तो पुलिस रात्रि गश्त की बात कहती है, लेकिन सक्रियता की कमी ओर ड्यूटी के दौरान चौकस नहीं रहने का नतीजा है कि चोर वारदात कर साफ बच निकलते है।
सोमवार की रात्रि में वार्ड 18 पूनिया धर्मकांटा मार्ग पर स्थित मोहम्मद जमील बिसायती के मकान के ताले तोड़कर चोरों ने एक बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। चोर लगभग 7 लाख रुपए के सोने व चांदी के जेवरात व नकदी चुराकर ले गए। पीडि़त के परिवार के सभी सदस्य लाडनूं मे शादी समारोह में गए हुए थे। चोरी की घटना का पता मंगलवार की सुबह 10 बजे जमील का भाई जावेद मकान के पीछे कबाड़ के नोहरे में जाने के लिए आया तो घर के कमरो के ताले टूटे देख कर भाई जमील को सूचना दी। चोर संदूकों के ताले तोड़कर 18 ग्राम सोने का गलपटियां, 42 ग्राम सोने की टूसी, 12 ग्राम सोने की कान की पतिया, 12 ग्राम सोने का टीका, 3 ग्राम सोने की नथ, 6 ग्राम सोने की गिन्नियां, 24 ग्राम सोने की चैन व एक किलो आठ सौ ग्राम चांदी के आभूषण व 52 हजार नकद चुराकर ले गए। मौहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे मे चोरी की घटना कैद हो गई है। जिसमें पांच नकाबपोश चोर गाड़ी लेकर आए व तीन चोर घर में घुसते दिखे, वहीं दो बाहर खड़े होकर आने जाने वालों का ध्यान रख रहे थे।
churu news- परिवार गया था शादी में, पीछे से चोर चुरा ले गए सात लाख रुपए के आभूषण व नकदी
churu news- परिवार गया था शादी में, पीछे से चोर चुरा ले गए सात लाख रुपए के आभूषण व नकदी
पिस्टल नुमा लाइटर की फोटो सोशल मीडिया पर डाली, किया गिरफ्तार
सरदारशहर. पुलिस ने मंगलवार को पिस्टल नुमा लाइटर के साथ सोशल मीडिया पर फोटो डालने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी सतपाल विश्नोई ने बताया कि पुलिस अधीक्षक दिगत आनंद द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन साइबर क्लीन के तहत एडिशनल एसपी राजेंद्र कुमार मीणा के निर्देशन में डीएसपी नरेंद्र कुमार शर्मा के सुपरविजन में गठित टीम सदस्य एएसआई राजेंद्र कुमार, साइबर सेल नोडल अधिकारी कांस्टेबल रामचंद्र सिहाग ने पिस्टल नुमा डमी हथियार की फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर आमजन में भय पैदा करने पर रामनगर बास वार्ड नंबर 1 निवासी महेंद्र राव भाट 21 साल को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। थानाधिकारी ने बताया कि इसके साथ ही एसआई माणकलाल डूडी, साइबर सेल नोडल अधिकारी रामचंद्र सिहाग ने सोशल मीडिया पर भडकाऊ पोस्ट करने पर वार्ड 1 निवासी गोङ्क्षवद प्रसाद सैनी 46 साल के खिलाफ उपखंड मजिस्ट्रेट के समक्ष उपखंड न्यायालय में इस्तगासा पेश किया गया।
खेत में बने कुण्ड में गिरने से मौत
रतनगढ़. तहसील के गांव सांगासर में एक तीस वर्षीय युवक की अपने खेत में बने कुण्ड में गिरने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक के चचेरे भाई परमेश्वर ने रिपोर्ट दी कि मंगलवार को सुबह उसका भाई ढूंकलराम मेघवाल अपने खेत में बने कुण्ड में से पानी निकाल रहा था तो पैर फिसल जाने से उसमें गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया। जांच एएसआई कुलदीपङ्क्षसह करेंगे।
राजलदेसर पालिका अधिशासी अधिकारी चौहान एपीओ
राजलदेसर. नगर पालिका में अधिशासी अधिकारी के पद पर कार्यरत सुरेश कुमार चौहान को स्वायत्त शासन विभाग के निदेशक ने प्रशासनिक कारणों से एपीओ कर मुख्यालय जयपुर भेजने के आदेश जारी किए हैं । उनकी जगह नगर पालिका डीग में राजस्व अधिकारी प्रथम के पद पर कार्यरत सुरेश कुमार वर्मा को राजलदेसर पालिका में अधिशासी अधिकारी के पद पर लगाया है ।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Bihar News: तेज प्रताप भी बन सकते हैं मंत्री, बिहार में 16 अगस्त को मंत्रिमंडल विस्तारBilkis Bano Gang Rape: आजीवन कारावास की सजा काट रहे सभी 11 दोषी रिहा, राज्य सरकार की माफी योजना के तहत जेल से आए बाहरIndependence Day 2022: भारत की आजादी के 75 साल पूरे होने पर इन देशों ने दी बधाईयां और कही ये बातKarnataka News: शिवमोग्गा में सावरकर के पोस्टर को लेकर बढ़ा विवाद, धारा 144 लागूसिंगर राहुल जैन पर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट के साथ रेप का आरोप, मुंबई पुलिस ने दर्ज की एफआईआरशख्स के मोबाइल पर गर्लफ्रेंड ने भेजा संदिग्ध मैसेज, 6 घंटे लेट हुई इंडिगो की फ्लाइट, जाने क्या है पूरा मामलासिर्फ 'हर घर' ही नहीं, 'स्पेस' में भी लहराया 'तिरंगा', एस्ट्रोनॉट राजा चारी ने अंतरिक्ष स्टेशन पर लहराते झंडे की शेयर की तस्वीरबिहार : नीतीश कुमार का बड़ा ऐलान, 20 लाख युवाओं को देंगे नौकरी और रोजगार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.