script

खंडवा में एक घर में चल रही थी अवैध शराब की फैक्ट्री

locationचुरूPublished: Nov 12, 2018 12:33:58 pm

Submitted by:

Rakesh gotam

चूरू. आगामी विधानसभा चुनाव से पहले अवैध शराब को लेकर सख्त हुई भालेरी पुलिस ने रविवार को गांव खंडवा स्थित एक घर में चल रही अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री पर दबिश दी। फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस ने दबिश देकर जब्त की अवैध शराब व बनाने का सामान

churu liquor news

खंडवा में एक घर में चल रही थी अवैध शराब की फैक्ट्री

चूरू.

आगामी विधानसभा चुनाव से पहले अवैध शराब को लेकर सख्त हुई भालेरी पुलिस ने रविवार को गांव खंडवा स्थित एक घर में चल रही अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री पर दबिश दी।थानाधिकारी गोपाल सिंह के मुताबिक एसपी राममूर्तिके निर्देशन में अवैध शराब के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। रविवार को गांव खंडवा में पुलिस व सेना की ओर से निकाले गए फ्लैग मार्च के दौरान सूचना मिली कि गांव के एक घर में अवैध शराब निर्माण की फैक्ट्री चल रही है। शाम करीब पांच बजे फ्लैग मार्चके दौरान गांव के ही आरोपी तेजपाल व उसके भाई भागमल के घर में दबिश दी गई तो यहां अवैध देशी व अंग्रेजी शराब बनाने की फैक्ट्री चलने का खुलासा हुआ।पुलिस ने मौके से अवैध शराब बनाने के लिए रखी गई 100 लीटर स्प्रीट, 172 पव्वे देशी निर्मित शराब व 48 पव्वे स्प्रीट से निर्मित अंग्रेजी शराब के जब्त किए। इसके अलावा पैकिंग करने की मशीन, 28 00 कांच व प्लास्टिक के खाली पव्वे, शराब पैकिंग के लिए रखे 200 खाली कार्टन, विभिन्न देसी व अंग्रेजी शराब के रेपर, पैकिंग करने के लिए २२ सौ ढक्कन, टेप, स्प्रीट से शराब बनाने के लिए नापने का उपकरण, अंग्रेजी शराब में डालने के लिए शराब का तरल पदार्थ तथा दो बिना नंबरी वाहन जब्त किए। आरोपी मौके से भाग गए। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
भालेरी पुलिस पर सवालिया निशान
चुनाव से पहले एसपी की ओर से चलाए गए अभियान के बाद सख्त हुई भालेरी पुलिस अवैध शराब की फैक्ट्री पकड़कर अपनी पीठ थपथपा रही है। मगर अब तक थाना क्षेत्र में चल रही ये फैक्ट्री पकड़ में नहीं आना भालेरी पुलिस की कार्यशैली व मुखबीर तंत्र की सक्रियता पर सवालिया निशान खड़े कर रही है।
जुआ खेलते चार गिरफ्तार, 26 हजार रुपए बरामद
सांडव. पुलिस ने गांव में पशु चिकित्सालय के पास शनिवार देर रात ताश पत्ते से जुआ खेलते चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार सूचना मिलने पर पुलिस ने वहां दबिश दी। मौके पर सहीराम, सेठी, मांगीलाल व गोपाल ताश पर जुआ खेलते पाए गए। चारों के पास से ताशपत्ती एवं 26190 रुपए नकदी जब्त की गई।

ट्रेंडिंग वीडियो