scriptबदमाशों ने ज्वैलरी व्यवसायी के गले से तोड़ी चेन | The miscreants broke the chain from the jewelery businessman's neck | Patrika News

बदमाशों ने ज्वैलरी व्यवसायी के गले से तोड़ी चेन

locationचुरूPublished: Mar 04, 2021 01:16:43 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

ऋणी कूप के पास मंगलवार रात तीन बाइक सवार युवकों ने एक ज्वैलरी व्यवसायी को लूटने का प्रयास किया। बाद में तीनों भागने में सफल हो गए। आरोपियों का पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है।

बदमाशों ने ज्वैलरी व्यवसायी के गले से तोड़ी चेन

बदमाशों ने ज्वैलरी व्यवसायी के गले से तोड़ी चेन

रतनगढ़. ऋणी कूप के पास मंगलवार रात तीन बाइक सवार युवकों ने एक ज्वैलरी व्यवसायी को लूटने का प्रयास किया। बाद में तीनों भागने में सफल हो गए। आरोपियों का पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा पाई है। पीडि़त व्यवसायी अपने बेटे के साथ बाइक पर दुकान बन्द कर घर लौट रहा था। तीन बदमाश व्यवसायी के गले से सोने की चेन तोड़कर ले गए। व्यवसायी बिशनदयाल भूण ने थाने में मामला दर्ज कराकर बताया कि ऋणी कुआं के पास पहले से ही तीन युवक बाइक के साथ खड़े थे। उनके पास हथियार भी थे। तीनों युवकों ने थैला छीनने का प्रयास किया, लेकिन बिशनदयाल ने मुकाबला किया और वह थैले के ऊपर गिर गया। व्यवसायी के अनुसार उसके थैले में करीब 10 लाख के जेवर व नकदी रुपए थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा मुआयना किया।
सीसीटीवी फुटेज में भी दिखे आरोपी
पुलिस ने व्यवसायी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। जांच गिरधारीसिंह उपनिरीक्षक करेंगे। उल्लेखनीय है कि इसी स्थान के आसपास पूर्व में भी तीन-चार बार इसी प्रकार की घटनाएं हो चुकी हैं। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी युवक नदर आए हैं। पुलिस जांच में जुटी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो