जिस मरीज को दिखाने आ रहे थे, उसकी सड़क हादसे में मौत

भालेरी रोड स्थित 17 मील के पास में रविवार शाम को दो कारों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में एक कार में सवार लोग जिस मरीज की तबीयत बिगडऩे पर दिखाने के लिए चूरू ला रहे थे, उसकी मौत हो गई।

By: Madhusudan Sharma

Published: 21 Jun 2021, 09:26 AM IST

चूरू. भालेरी रोड स्थित 17 मील के पास में रविवार शाम को दो कारों में आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में एक कार में सवार लोग जिस मरीज की तबीयत बिगडऩे पर दिखाने के लिए चूरू ला रहे थे, उसकी मौत हो गई। जबकि हादसे में एक कार में सवार सात जने गंभीर घायल हो गए, जिन्हे लोग उपचार के लिए राजकीय डीबी अस्पताल लेकर पहुंचे। जानकारी के मुताबिक एक कार में सवार लोग भालेरी निवासी जाफर (60) की पिछले कुछ दिनों से तबीयत में सुधार नहीं होने पर उसे दिखाने के लिए कार सवार होकर चूरू लेकर आ रहे थे। 17 मील के पास चूरू की तरफ से आ रही एक अन्य कार से टक्कर हो गई। हादसे में एक कार में सवार भालेरी निवासी जाफर सहित शाहीद भाटी, सलमा, नेक मोहम्मद, मोहिदीन, अब्दुल रहमान, साजिद व सलीम घायल हो गए। जिन्हें लोग इलाज के लिए राजकीय डीबी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने जाफर को मृत घोषित कर दिया। तीन घायलों को हायर सेंटर रैफर कर दिया है।
दुकानदार के साथ मारपीट, मामला दर्ज
तारानगर. एक दुकानदार ने एक जने के खिलाफ मारपीट का मामला रविवार को दर्ज करवाया। पुलिस के मुातबिक गांव ढिंगी निवासी सत्यवीरसिंह ने रिपोर्ट दी कि उसने गांव में एक दुकान कर रखी है। शुक्रवार रात गांव का उदयवीरसिंह शराब के नशे में सत्यवीरसिंह की दुकान पर आया व उसके साथ गाली-गलौज करने लगा। वहां मौजूद गांव के अन्य लोगों ने उसको समझाया तो वह चला गया। शनिवार शाम करीब 6 बजे उदयवीरसिंह फिर सत्यवीरसिंह की दुकान पर आया व सत्यवीर को गालियां निकालते हुए मारपीट की।
हथकड़ के साथ एक गिरफ्तार
सादुलपुर. पुलिस ने हथकड़ शराब सहित एक जने को गिरफ्तार किया। पुलिस चौकी गोठया प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान धानोठी रोड किनारे न्यांगल बड़ी निवासी मनीराम को 4 लीटर हथकड़ शराब सहित गिर तार किया है।

Show More
Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned