भूमिगत हो चुके सट्टा माफिया पर कसेंगे शिकंजा

भूमिगत हो चुके सट्टा माफिया पर कसेंगे शिकंजा

Rakesh Kumar Goutam | Publish: Oct, 14 2018 10:42:22 AM (IST) Churu, Rajasthan, India

आईजी रेंज बीकानेर दिनेश एमएन ने विधानसभा चुनाव को लेकर ली पुलिस अधिकारियों की बैठक

चूरू.

आईजी रेंज बीकानेर दिनेश एमएन ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर शनिवार को पुलिस लाइन सभागार में जिले के पुलिस अधिकारियों की मीटिंग ली। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिले में विधानसभा चुनाव को लेकर इस बार पड़ौसी राज्य हरियाणा की सीमा पर विशेष चौकसी रहेगी। संवेदनशील व अति संवेदनशील बूथों पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए जरूरत के मुताबिक अद्र्धसैनिक बलों को तैनात किया जाएगा। हरियाणा बोर्डर पर चैकपोस्ट नौ से बढ़ाकर 28 की गईहै। उन्होंने सट्टे के विरुद्ध कार्रवाईको लेकर कहा कि हालांकि चूरू में सट्टा माफिया अब भूमिगत हो चुके हैं। फिर भी पुलिस की इन पर कड़ी निगाह है। सट्टे पर पूरी तरह शिकंजा कसा जाएगा। आईजी के मुताबिक चुनावों के मद्देनजर जिले में अब तक 6 1 हजार 56 0 लीटर अवैध शराब जब्त की जा चुकी है। वाहनों की चैकिंग के दौरान अब तक 26 लाख 73 हजार रुपए जुर्माने के राजकोष में जमा हुए हैं। एसपी राममूर्मि जोशी ने चुनाव को लेकर जिला पुलिस की ओर से की गई तैयारियों व अब तक की गईकार्रवाईके बारे में जानकारी दी। आईजी ने वांछित अपराधियों की धर पकड़ करने, संवेदनशील बूथों को चिन्हित करने, अवैध शराब की तस्करी रोकने व सट्टे के खिलाफ कार्रवाईकरने के निर्देश दिए। इस मौके पर आईजी ने कहा कि निर्वाचन आयोग से मिले निर्देशों की पालना में चूरू जिला पुलिस शांतिपूर्वक व निष्पक्ष चुनाव को लेकर पूरी तरह मुस्तैद है।

 

युवती की बेइज्जती की
चूरू. महिला थाना पुलिस ने शनिवार को एक जने के विरुद्ध घर में घुसकर नाबालिग युवती की बेईज्जती करने का मामला दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक उस्मानाबाद कॉलोनी निवासी जहीर अहमद ने रिपोर्टदी कि शुक्रवार रात को वह अपने परिवार सहित घर पर सो रहा था। इस दौरान रात करीब दो बजे पड़ौसी आरोपी जुबैर अहमद घर में घुस गया। आरोपी परिवादी की नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर घर की नाळ में ले गया और बेईज्जती करने लगा। युवती का पिता आवाज सुनकर वहां पहुंचा तो आरोपी भाग गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned