scriptThieves storm into jewelers' shop, locks cut with gas cutter | churu chori news: ज्वैलर्स की दुकान में चोरों का धावा, गैस कटर से काटे ताले | Patrika News

churu chori news: ज्वैलर्स की दुकान में चोरों का धावा, गैस कटर से काटे ताले

churu chori news: काउंटर में रखे आभूषण दिखाई नहीं दिए।

चुरू

Updated: March 27, 2022 12:32:51 pm

churu chori: चूरू. चूरू जिले के सालासर कस्बा स्थित पोद्दार टॉवर स्थित जगदम्बा ज्वैलर्स की दुकान में शुक्रवार रात्रि बाइक पर आए चोरों ने लाखों रुपए के आभूषणों jewelery पर हाथ साफ कर दिया। सुबह 8 बजे दुकान shop पर काम करने वाला कारीगर दुकान खोलने के लिए पहुंचा तो ताले टूटे हुए मिले। इस पर दुकान मालिक राधेश्याम सोनी को सूचना दी तो उसके होश उड़ गए। आनन फानन में दुकान पहुंचा तो चारों तरफ सामान बिखरा पड़ा था। काउंटर में रखे आभूषण दिखाई नहीं दिए। चोरी chor की वारदात की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। सूचना पर पुलिस Salasar police मौके पर पहुंची और जानकारी जुटाई।
churu chori news: ज्वैलर्स की दुकान में चोरों ने धावा, गैस कटर से काटे ताले
churu chori news: ज्वैलर्स की दुकान में चोरों ने धावा, गैस कटर से काटे ताले
मौके पर मिला सिलेंडर

चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी 2 लीटर वाले गैस सिलेंडर को छोड़कर चले गए। इसके अलावा एक औजार भी मौके पर मिला जिससे ताला तोड़ा गया। आरोपी इतने शातिर थे कि दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी cctv कैमरे को भी घुमाकर मुंह ऊपर की ओर कर दिया ताकि उनसे बचा जा सके। 3 आरोपी बाइक bike पर सवार होकर रात्रि करीब साढ़े 11 बजे ज्वैलर्स की दुकान के पास स्थित एक चाय की दुकान के पास आकर रुके। करीबन डेढ़ घंटे तक आस पास रैकी की ताकि कोई उन्हें देख नहीं ले। इसके बाद रात्रि 1 बजे चोरी की वारदात को अंजाम दिया।
गैस कटर gas cutter से नहीं तोड़ पाए तिजोरी तीनों आरोपियों ने दुकान के अलग-अलग 8 तालों को तोड़ने का प्रयास किया। जिसमें कुछ तालों को तोड़ भी लिया गया। आरोपियों ने गैस कटर द्वारा दुकान में रखी तिजोरी को तोड़ने locks cut का प्रयास किया। लेकिन तिजोरी का ताला नहीं टूट पाया। चोरी की वारदात ने पुलिस गश्त की पोल खोलकर रख दी। बता दे कि इससे दो दिन पहले रतनगढ़ चौराहे के पास स्थित का एक मोटर गैराज से ऑक्सीजन सिलेंडर चोरी हो गया था। जिसके बारे में पुलिस को लिखित में एप्लिकेशन भी गई थी।
पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी कैमरे

चोरी की वारदात होने की घटना के बाद पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगालने शुरू कर दिए। रास्तों में जगह जगह श्री हनुमान सेवा समिति द्वारा कैमरे लगाए हुए हैं। जिनको पुलिस खंगालकर आरोपियों को ढूंढने का प्रयास कर रही है। समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं हुआ है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट की फटकार, कहा- आपके बयान के चलते हुई उदयपुर जैसी घटना, पूरे देश से टीवी पर मांगे माफीहैदराबाद में आज से शुरू हो रही BJP की कार्यकारिणी बैठक, प्रधानमंत्री मोदी कल होगें शामिल, जानिए क्या है बैठक का मुख्य एजेंडाआज से प्रॉपर्टी टैक्स, होम लोन सहित कई अन्य नियमों में हुए बदलाव, जानिए आपके जेब में क्या पड़ेगा असरकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!LPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामकेंद्रीय मंत्री आर के सिंह का बड़ा बयान, सिर काटने वाले आतंकियों के खिलाफ बनेगा UAPA की तरह सख्त कानून!Jagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.