scriptपिता को फोन पर बोला- तुम्हारी बेटी मेरे पास है, मैं उससे शादी करना चाहता हूं, जानिए फिर क्या हुआ | threat to girl's father for wanted marriage with daughter churu | Patrika News

पिता को फोन पर बोला- तुम्हारी बेटी मेरे पास है, मैं उससे शादी करना चाहता हूं, जानिए फिर क्या हुआ

locationचुरूPublished: Sep 19, 2019 12:06:03 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

Crime in Churu: इलाके के धानोठी बड़ी गांव स युवती को बहला-फुसलाकर ले जाने का मामला सामने आया है।

पिता को फोन पर बोला- तुम्हारी बेटी मेरे पास है, मैं उससे शादी करना चाहता हूं, जानिए फिर क्या हुआ

पिता को फोन पर बोला- तुम्हारी बेटी मेरे पास है, मैं उससे शादी करना चाहता हूं, जानिए फिर क्या हुआ

सादुलपुर.
Crime in Churu: इलाके के धानोठी बड़ी गांव स युवती को बहला-फुसलाकर ले जाने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडि़ता के पिता ने नामजद आरोपी के खिलाफ सिधमुख थाने में मामला दर्ज करवाया है। सिधमुख थानाधिकारी धर्मपालसिंह ने बताया कि धानोठी बड़ी निवासी पीडि़त पिता ने मामला दर्ज करवाया है कि उसकी पुत्री 17 सितंबर को दोपहर 11 बजे घर में अकेली थी। उसके दादा-दादी बाहर के कमरे थे । इस दौरान बेटी उसकी पत्नी का मोबाइल लेकर घर से चली गई। उसे पता चला कि पुत्री को हांसियावास गांव निवासी सचिन कुमार बहला-फुसलाकर भगा ले गया है। शाम छह-सात बजे उसके पास फोन आया। फोन पर आरोपी सचिन ने उसे बताया कि वह गुडग़ांव से बोल रहा है, तुम्हारी पुत्री मेरे पास है। यह सूचना मिलने पर उसने सचिन के पिता प्रेम, पूजा तथा प्रेम की पत्नी के साथ बात की तो उन्होंने बताया कि हम गुडगांव से बोल रहे हैं, तुम्हारी पुत्री से सचिन शादी करना चाहता है तथा शादी नहीं करोगे तो तुम्हारी पुत्री को हम वापस नहीं छोड़ेंगे। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें

दर्दनाक हादसा: भीषण टक्कर के बाद बाइक में लगी आग, पति-पत्नी की मौत

शादी का बनाया दवाब
पुलिस के अनुसार आरोपी सचिन युवती से शादी करना चाहता है। उसने पहले युवती को घर से बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया। उसके बाद युवती के पिता को फोन कर शादी करने की बात करने लगा। पिता ने बोला कि वह उसके साथ शादी करना चाहता है और नहीं करोगे तो वापस नहीं भेजेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो