scriptउपनेता प्रतिपक्ष राठौड़ को फोन पर दी धमकी, बोला तूझे देख लूंगा | Threatened to call Deputy Leader of Opposition Rathore, said I will se | Patrika News

उपनेता प्रतिपक्ष राठौड़ को फोन पर दी धमकी, बोला तूझे देख लूंगा

locationचुरूPublished: Jul 05, 2022 08:39:55 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष और चूरू विधायक राजेन्द्र राठौड को धमकी मिली है। इस सम्बंध में एक परिवाद सोमवार को कोतवाली थाने पहुंचा है। डाक के जरिए पहुंचे परिवाद के आधार पर पुलिस ने मामले को लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

भाजपा के नेता राजेन्द्र राठौड़

भाजपा के नेता राजेन्द्र राठौड़

चूरू, राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष और चूरू विधायक राजेन्द्र राठौड को धमकी मिली है। इस सम्बंध में एक परिवाद सोमवार को कोतवाली थाने पहुंचा है। डाक के जरिए पहुंचे परिवाद के आधार पर पुलिस ने मामले को लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है। मामले की जांच हैड कान्स्टेबल कृष्णदेव सिंह कर रहे हैं। कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड को किसी अज्ञात ने गत माह 26 जून की रात 11 बजे कॉल कर धमकी दी। अज्ञात आरोपी ने कॉल कर राठौड को कहा कि तूने मुझे झूठे केस में फंसाया, अब मैं बरी हो गया हूं, तुझे देख लूंगा। धमकी मिलने के बाद राठौड द्वारा चूरू कोतवाली थाने में परिवाद भिजवाया। परिवाद मिलने के बाद कोतवाली पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए तफ्तीश शुरू कर दी है। अज्ञात आरोपी के सम्पर्क नम्बरों को पुलिस ने ट्रेस करना शुरू कर दिया है।
इस संबंध में उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने बताया कि मुझे इस संबंध में बार-बार फोन आ रहे थे। इसलिए मैने लिखित शिकायत भेजी है। इस मामले को लेकर चूरू की पुलिस ने मुझसे जांच चाहने की बात पूछी तो उनसे कहा है कि ये शिकायत मैने केवल एहतियात के तौर पर दी है। राठौड़ को धमकी देने वाला सख्श कौन है। पुलिस इसकी गहनता से जांच में जुटी हुई है। ये तो पुलिस की ओर से जांच किए जाने के बाद ही पता चल पाएगा, लेकिन इस तरह से फोन राठौड़ को धमकी दिए जाने का नजर अंदाज नहीं किया जा सकता। इधर राठौ़ को धमकी दिए जाने की जानकारी मिलने के बाद उनके विश्वस्त नेता मामले की जानकारी लेते नजर आए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो