scriptराजस्थान में भीषण सडक़ हादसा : 3 बारातियों ने तड़प-तड़प कर तोड़ा दम, 34 घायल, ऐसा मंजर देखने वालों की भी कांपी रुह | Three killed and 34 injured in road accident in ladnun rajasthan | Patrika News

राजस्थान में भीषण सडक़ हादसा : 3 बारातियों ने तड़प-तड़प कर तोड़ा दम, 34 घायल, ऐसा मंजर देखने वालों की भी कांपी रुह

locationचुरूPublished: Nov 01, 2017 12:09:58 pm

Submitted by:

vishwanath saini

राजस्थान में मंगलवार रात को बारात की बस और ट्रॉली व ट्रक में भीषण हादसा हुआ है, जिसमें तीन बारातियों की जनों की मौत हो गई और 34 बाराती घायल हो गए।

accident
सीकर. राजस्थान में मंगलवार रात को बारात की बस और ट्रॉली व ट्रक में भीषण हादसा हुआ है, जिसमें तीन बारातियों की जनों की मौत हो गई और 34 बाराती घायल हो गए। इनमें से 14 बारातियों को गंभीर रूप से घायलावस्था में रैफर करना पड़ा है।
-सडक़ हादसा नागौर जिले के लाडऩू इलाके में हुआ है।
-मौलासर थाना इलाके के गांव बाकलिया गांव के पास मंगलवार रात करीब 12 बजे बारात की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
-बारातियों से भरी बस पहले ट्रोली और फिर ट्रक से जा टकराई।
-हादसे के बाद बाराती बस में फंस गए।
-इस तीन बारातियों की मौत हो गई।
-बारात बेमोठ से मंगलपुरा गांव से आई थी। रात को वापसी में हादसा हुआ।

इनकी हुई मौत
बताया जा रहा है कि हादसे में भागीरथ, खेमाराम व मुकेश नाम के बाराती की मौत हुई है। दो बारातियों के शव लाडऩूं और एक का शव डीडवाना के अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।

इनको किया रैफर
हादसे में घायल हुए देवाराम, मुकेश, दशरथ, दिनेश, सचिन, पप्पु सिंह, गोकुल, चेनाराम, नरेंद्र, गिरधारी, ओमप्रकास, सुरेश, गजेन्द्र,मूलाराम को रैफर किया गया है।

बस हुई चकनाचूर
हादसा इतना भीषण था कि बारात की बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हो गया। बस में फंसे बारातियों को भी बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला गया। हादसे का यह मंजर देख वालों की भी रूह कांप उठी।

पुलिस मौके पर
हादसे की सूचना मिलने पर डीडवाना डीएसपी ज्ञान चंद यादव, लाडऩूं थानाधिकारी भजन लाल, जसवंतगढ़ थानाधिकारी व तहसीलदार आदूराम मेघवाल व पटवारी लादूसिंह मौके पर पहुंचे।
इधर, वाहनों ने छीनी दो की जिंदगी, नहीं जले चूल्हे
चूरू/बीदासर. जिले में सोमवार रात व मंगलवार को हुई दो सडक़ दुर्घटनाओं में दो की मौत हो गई। घटना के बाद मोहल्ले व गांव में सन्नाटा पसर गया। आस-पास घरों में चूल्हे तक नहीं जले। कस्बे से कुछ ही दूरी पर बीदासर-श्रीडूंगरगढ़ सडक़ मार्ग पर मंगलवार दोपहर बाबा रामदेव मंदिर के पास निजी बस की टक्कर से बाइक के पीछे बैठे 20 वर्षीय युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार दूसरा युवक भी घायल हो गया। घायल को मौके पर मौजूद ढाणी के लोगों ने राजकीय अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस के मुताबिक गांव कोठीनाडा निवासी कैलाश प्रजापत चचेरे भाई मुकेश के साथ ढाणी स्वामीयान से बाइक पर गांव जा रहा था। तभी श्रीडूंगरगढ़ की ओर से एक निजी बस ने बाइक को टक्कर मारी। जिससे बाइक के पीछे बैठे कैलाश की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मुकेश (22) गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने लिछमणाराम उर्फ बुलाराम प्रजापत की रिपोर्ट पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। ज्ञातव्य है कि कैलाश अपने तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। घटना के बाद चालक मौके पर बस छोडकऱ फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों वाहनों को जब्त कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो