दुर्घटनाओं में तीन की मौत

नेशनल हाइवे पर गुरुवार रात बिरमसर व कल्याणपुरा के बीच जीप ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई

By: Madhusudan Sharma

Published: 28 Nov 2020, 02:53 PM IST

रतनगढ़. नेशनल हाइवे पर गुरुवार रात बिरमसर व कल्याणपुरा के बीच जीप ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया था, जिसे रैफर करने के बाद उसने सीकर के पास पहुंचते दम तोड़ दिया। टोल नाका की एम्बुलेंस से दोनों को रतनगढ के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। दोनों मृतक युवक फतेहपुर के गांव खुड़ी निवासी अशोक कुमार (25) पुत्र नन्दलाल व जोन्टू नायक थे।
सरदारशहर.हरियासर घड़सोतान गांव के पास मेगा हाइवे पर पिकअप की टक्कर से बाइक सवार दो जने घायल हो गए। घायलों को ए बुलेंस 108 के पायलट धर्मवीर ने कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचाया। जहंा पर चिकित्साकर्मियों ने प्राथमिक उपचार के बाद चूरू रैफर कर दिया। सूत्रों के अनुसार गुरुवार देर शाम वार्ड 27 निवासी लतीफ 23 पुत्र हनीफ धोबी व वार्ड 25 निवासी इमरान 20 पुत्र हसन काजी बाइक में सवार होकर मालकसर से सरदारशहर आ रहे थे कि मेगा हाइवे पर पिकअप ने टक्कर मार दी।
छापर. दो वाहनों की भिडं़त में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जीनरासर निवासी मूलाराम जाट ने हाजिर थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका भाई नरपत जो कि डंपर को सुजानगढ़ से रणधीसर पहाड़ी की तरफ लेकर जा रहा था। 26 नवंबर की रात करीब नौ बजे आबसर फांटा के पास मेगा हाइवे पर सामने से आ रहे ट्रेलर के ड्राइवर ने डंपर के सामने से टक्कर मार दी। इससे नरपत की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजन को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned