scriptचूरू में एनएच 52 पर ट्रक व कार में भयंकर एक्सीडेंट, तीन जनों की मौत | Three person killed in accident churu | Patrika News

चूरू में एनएच 52 पर ट्रक व कार में भयंकर एक्सीडेंट, तीन जनों की मौत

locationचुरूPublished: Jan 15, 2018 11:40:48 pm

Submitted by:

Rakesh gotam

दूधवाखारा थाना क्षेत्र में एनएच ५२ पर लादडिय़ा बस स्टैंड के पास सोमवार रात एक कार व ट्रक में भिडं़त हो गई।

Three person killed in accident churu

Three person killed in accident churu

चूरू.

दूधवाखारा थाना क्षेत्र में एनएच 52 पर लादडिय़ा बस स्टैंड के पास सोमवार रात एक कार व ट्रक में भिडं़त हो गई। हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद हाइवे पर जाम लग गया। करीब डेढ़ घंटे तक यातायात बाधित रहा। पुलिस प्रशासन आवागमन सुचारू कराने में लगा था।
सूचना पर पहुंची दूधवाखारा पुलिस ने कार में सवार गंभीर घायलों को राजकीय डेडराज भरतीया अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने कार में सवार दो जनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं कार मेें सवार एक जने की मौके पर ही मौत हो गई। अस्पताल पहुंचे दोनों शवों को पुलिस ने मोर्चरी में रखवा दिया। हादसे के बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतारे लग गई। सूत्रों के मुताबिक ट्रक में मक्के के दाने की बोरियां भरी हुई थी। वहीं ट्रक चूरू से सादुलपुर की ओर जा रहा था और कार सादुलपुर से चूरू की ओर आ रही थी। हादसे की सूचना तीनों मृतकों के परिजनों को दे दी गई है।
जानकारी के मुताबिक मृतक हिसार के हांसी से सालासर जा रहे थे। मौके पर डिप्टी हुकमसिंह पहुंचे और रास्ता खुलवाने की कार्रवाई शुरू की। हादसे में रानी सातरी हांसी हिसार निवासी जोगेन्द्रङ्क्षसह व गांव के ही रमेश कुमार की मौत हो गई। तीसरे मृतक की शिनाख्त नहीं हुई।
पलटी जीप, शीशे तोड़कर निकाला


सादुलपुर. पिलानी सड़क पर सोमवार को अपराह्न तीन बजे एक बकरी को बचाने के प्रयास में पिकअप असंतुलित होकर पलट गई। लोगों ने जीप के शीशे तोड़कर पिकअप चालक को बाहर निकाला एवं सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार पिकअप से भैंस लेने जा रहे महलाणा कृष्ण कुमार ज्योंही एएसपी कार्यालय के पास पहुंचे तो सामने से अचानक बकरी आ गई। जिसे बचाने के प्रयास में पिकअप पलट गई। चालक कृष्ण कुमार को गंभीर चोटें लगीं।
ट्रैक्टर और बाइक की भिड़ंत, एक की मौत


सादुलपुर. गांव पहाड़सर के नजदीक मोटरसाइकिल एवं ट्रैक्टर की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई तथा एक को मामूली चोट लगी है। थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा के मुताबिक हरियाणा के बहल थानान्तर्गत गांव शेरला निवासी बलवीर सिंह ने मामला दर्ज करवाकर बताया कि 14 जनवरी को उसका भतीजा संजय अपने ननिहाल पहाड़सर से मामा सुनील के साथ मोटरसाइकिल से सादुलपुर आ रहा था। पहाड़सर के पास सामने से आ रहे टै्रक्टर चालक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई एवं दोनों घायल हो गए। सूचना मिलने पर उनको सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। चिकित्सक ने संजय को मृत घोषित कर दिया तथा सुनील का प्राथमिक उपचार शुरू किया। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया तथा मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो