दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर

जसवंतगढ़. चावल की भूसी व दूसरे में टमाटर भरे हुए थे।

manish mishra

Updated: 14 Feb 2020, 09:38:32 PM (IST)

Churu, Churu, Rajasthan, India

जसवंतगढ़. डाबड़ी सड़क मार्ग पर स्थित नागौर-सालासर हाईवे के पुलिया के पास शुक्रवार को सुबह दो ट्रकों की आमने-सामने की हुई भिड़ंत (truck accident) में एक की मौत हो गई, व एक घायल हो गया।

टक्कर इतनी तेज हुई कि दोनों ट्रक पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। एक में चावल की भूसी व दूसरे में टमाटर भरे हुए थे। थानाधिकारी सुमन चौधरी ने बताया कि नागौर सालासर हाईवे पर शुक्रवार को सुबह एक ट्रक लाडनूं से सालासर की तरफ व दूसरा ट्रक सालासर से लाडनूं की तरफ जा रहा था। अचानक दोनों में आमने-सामने भिड़न्त (accident news) हो गई।

हादसे में ट्रक में सवार बलिन्दर सिंह उम्र 30 निवासी केथल हरियाणा की मौत हो गई। जबकि पवन कुमार निवासी माजरानन्द हरियाणा घायल हो गया। घायल को लाडनूं राजकीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद सीकर रैफर कर दिया। थानाधिकारी ने बताया कि मृतक के शव (dead in accident) का लाडनूं राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम करवा परिजनों के सुपुर्द किया। मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया गया।

केमिकल चोरी के आरोपितों को भेजा जेल
तारानगर. न्यायालय ने एक कैंटर से केमिकल चोरी करने के दो आरोपितों को जेल भेज दिया है। पुलिस ने बुधवार को चोहटन पुलिस थाने के गांव इसरोज निवासी कैंटर चालक रावताराम व पिलीबंगा निवासी सेवकसिंह को एनएच 52 पर गांव हडिय़ाल के नजदीक स्थित एक होटल के पास बने कमरे में केमिकल से भरे कैंटर से केमिकल चोरी करते हुए गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने कमरे की गोदाम से केमिकल से भरे प्लास्टिक के 6 ड्रम भी जब्त किए थे। पुलिस ने दोनों आरोपितों के खिलाफ केमिकल चोरी का मामला दर्ज कर दोनों को गुरुवार को तारानगर न्यायालय में पेश किया जहां न्यायिक मजिस्ट्रेट ने उन्हें जेल भेजने के आदेश दिए।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned