सादुलपुर विधायक को एस्कॉर्ट कर रही पुलिस जीप को ट्रक ने मारी टक्कर

एनएच 52 स्थित चूरू बाइपास पर गुरुवार शाम सादुलपुर विधायक कृष्णा पूनिया को एस्कॉर्ट कर रही पुलिस की जीप को एक ट्रक चालक ने गलत दिशा में आकर टक्कर मार दी।

By: Madhusudan Sharma

Published: 16 Oct 2020, 11:09 AM IST

चूरू. एनएच 52 स्थित चूरू बाइपास पर गुरुवार शाम सादुलपुर विधायक कृष्णा पूनिया को एस्कॉर्ट कर रही पुलिस की जीप को एक ट्रक चालक ने गलत दिशा में आकर टक्कर मार दी। हादसे में पांच सुरक्षाकर्मी गंभीर घायल हो गए। घायलों को निजी वाहन के जरिए इलाज के लिए राजकीय डीबी अस्पताल लाया गया। एक सुरक्षाकर्मी की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया। विधायक पूनिया जयपुर से सादुलपुर लौट रही थीं। आगे उनको मुहैया कराए गए सुरक्षाकर्मी एस्कॉर्ट करते चल रहे थे। चूरू बाइपास के पास मुड़ते समय एक ट्रक चालक ने गलत दिशा में आकर पुलिस जीप को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि एस्कॉर्ट कर रही जीप बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में सुरक्षाकर्मी जगवीर, पंकज, चरणसिंह, विक्रम सिंह व बन्नेसिंह घायल हो गए। उन्हें निजी साधन से इलाज के लिए राजकीय डीबी अस्पताल लाया गया। बन्नेसिंह की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रैफर कर दिया गया।
पहुंचे कुशलक्षेम पूछने
विधायक पूनिया व उनके पति वीरेन्द्र पूनिया भी घायलों की हालत जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। सूचना मिलने पर एएसपी योगेन्द्र फौजदार, सहायक पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह इंदौलिया, कोतवाल सुभाषचंद्र कच्छावा भी अस्पताल पहुंचे। हादसे की सूचना लगने पर समर्थक भी अस्पताल पहुंचे व घायल सुरक्षाकर्मियों के हालचाल जाने।

Show More
Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned