scriptट्रक ने बुझाए चार घरों के चिराग | Truck extinguished the lamp of four houses | Patrika News

ट्रक ने बुझाए चार घरों के चिराग

locationचुरूPublished: Oct 21, 2020 07:37:25 am

Submitted by:

Madhusudan Sharma

तारानगर-सरदारशहर मार्ग पर गांव ढाणा भाकरान के पास सोमवार रात ट्रक की टक्कर से चारों युवक दूर उछलकर जा गिरे थे।

ट्रक ने बुझाए चार घरों के चिराग

ट्रक ने बुझाए चार घरों के चिराग

तारानगर. तारानगर-सरदारशहर मार्ग पर गांव ढाणा भाकरान के पास सोमवार रात ट्रक की टक्कर से चारों युवक दूर उछलकर जा गिरे थे। गांव ढाणा पट्टा सात्यूं निवासी संजय कस्वा, मांगीलाल, सुरेश कस्वा व विक्रम कस्वा दोस्त थे। पराली से भरा ट्रक चारों दोस्तों के लिए यमदूत बनकर आया और कुछ ही देर में घायल युवकों ने दम तोड़ दिया। उन्हें क्या पता था कि सामने से आने वाला ट्रक उनके लिए मौत बनकर आएगा। वह तो सड़क किनारे आपसमें बतिया रहे थे। हादसे के बाद भालेरी से आ रही कार की सहायता से घायल चारों युवकों को तारानगर सीएचसी लाया गया। सीएचसी में इलाज के दौरान चारों युवकों की मौत हो गई।
ट्रक छोड़कर भागा चालक
पुलिस ने मंगलवार सुबह चारों युवकों के शव का पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दिया। घटना के बाद चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर तारानगर थानाधिकारी राधेश्याम थालौड़ व एएसआई अन्नाराम मौके पर पहुंचे। हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने मौके से दुर्घटनाग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया।
पलट गया ट्रक
पुलिस ने पराली से भरे ट्रक को जब्त कर उसे थाने लाने की कोशिश की,लेकिन वह पलट गया। इसके चलते उसे थाने नहीं लाया जा सका। सूचना पर डीएसपी रामप्रताप विश्नोई ने भी मौके पर पहुंच जायजा लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो