तीन लाख का अवैध डीजल सहित दो गिरफ्तार

डोडा पोस्त के बाद अब डीजल की अवैध तस्करी के लिए अलग-अलग तरीके अपनाए जा रहे हैं, लेकिन पुलिस को चकमा देने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं।

By: Madhusudan Sharma

Published: 15 Sep 2021, 09:42 AM IST

चूरू. डोडा पोस्त के बाद अब डीजल की अवैध तस्करी के लिए अलग-अलग तरीके अपनाए जा रहे हैं, लेकिन पुलिस को चकमा देने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं।
रतननगर पुलिस ने एनएच 52 रतननगर तिराहे पर टेंकर के कंपार्टमेंट में छिपाकर ले जा रहे 3750 लीटर अवैध डीजल जब्त किया है। जब्त अवैध डीजल का बाजार मूल्य करीब साढ़े तीन लाख रुपए का बताया जा रहा है। मामले में दो जनों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। रतननगर थानाधिकारी सुरेन्द्र कुमार कुमार राणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मुन्नालाल व रूपेश को नाकाबंदी के दौरान शक के आधार पर रोककर पूछताछ की गई। संतोषपूर्ण जवाब नहीं देने पर जांच की तो कंपार्टमेंट में अवैध डीजल मिला। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि गुजरात से केमिकल भरकर दिल्ली लेकर जाते हैं। दिल्ली व हरियाणा में डीजल सस्ता होने से लौटते वक्त टैंकर के बीच में कंपार्टमेंट डीजल डलवा लेते हैं। बाद में उसे अच्छे दामों पर बेच देते हैं। प्रारम्भिक पूछताछ में अवैध डीजल दिल्ली से गुजरात ले जाना बताया गया। कार्रवाई टीम में एचसी हरदीन, कांस्टेबल ओमप्रकाश, कपिल, सतपाल, डीआर अनिल व सत्तार शामिल रहे।

Show More
Madhusudan Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned