scriptतीन लाख का अवैध डीजल सहित दो गिरफ्तार | Two arrested including illegal diesel worth three lakhs | Patrika News
चुरू

तीन लाख का अवैध डीजल सहित दो गिरफ्तार

डोडा पोस्त के बाद अब डीजल की अवैध तस्करी के लिए अलग-अलग तरीके अपनाए जा रहे हैं, लेकिन पुलिस को चकमा देने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं।

चुरूSep 15, 2021 / 09:42 am

Madhusudan Sharma

तीन लाख का अवैध डीजल सहित दो गिरफ्तार

तीन लाख का अवैध डीजल सहित दो गिरफ्तार

चूरू. डोडा पोस्त के बाद अब डीजल की अवैध तस्करी के लिए अलग-अलग तरीके अपनाए जा रहे हैं, लेकिन पुलिस को चकमा देने में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं।
रतननगर पुलिस ने एनएच 52 रतननगर तिराहे पर टेंकर के कंपार्टमेंट में छिपाकर ले जा रहे 3750 लीटर अवैध डीजल जब्त किया है। जब्त अवैध डीजल का बाजार मूल्य करीब साढ़े तीन लाख रुपए का बताया जा रहा है। मामले में दो जनों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। रतननगर थानाधिकारी सुरेन्द्र कुमार कुमार राणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी मुन्नालाल व रूपेश को नाकाबंदी के दौरान शक के आधार पर रोककर पूछताछ की गई। संतोषपूर्ण जवाब नहीं देने पर जांच की तो कंपार्टमेंट में अवैध डीजल मिला। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि गुजरात से केमिकल भरकर दिल्ली लेकर जाते हैं। दिल्ली व हरियाणा में डीजल सस्ता होने से लौटते वक्त टैंकर के बीच में कंपार्टमेंट डीजल डलवा लेते हैं। बाद में उसे अच्छे दामों पर बेच देते हैं। प्रारम्भिक पूछताछ में अवैध डीजल दिल्ली से गुजरात ले जाना बताया गया। कार्रवाई टीम में एचसी हरदीन, कांस्टेबल ओमप्रकाश, कपिल, सतपाल, डीआर अनिल व सत्तार शामिल रहे।

Home / Churu / तीन लाख का अवैध डीजल सहित दो गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो