scriptकोरोना संक्रमण से दो की मौत | Two die due to corona infection | Patrika News

कोरोना संक्रमण से दो की मौत

locationचुरूPublished: Oct 20, 2020 10:03:47 pm

Submitted by:

Madhusudan Sharma

चूरू जिला मुख्यालय पर कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सरदारशहर निवासी एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आया था। उन्हें आठ अक्टूबर को भर्ती कराया गया था।

 Corona virus Update : यूपी में कोरोना वायरस केसों में आई तेजी, 1500 पार हुए एक्टिव केस

Corona virus Update : यूपी में कोरोना वायरस केसों में आई तेजी, 1500 पार हुए एक्टिव केस

चूरू. चूरू जिला मुख्यालय पर कोरोना संक्रमित एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सरदारशहर निवासी एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आया था। उन्हें आठ अक्टूबर को भर्ती कराया गया था। चिकित्सकों के मुताबिक ये हार्ट का मरीज भी थी। मंगलवार को उक्त व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। इधर मंगलवार देर शाम आई रिपोर्ट में 23 कोरोना पॉजिटिव के नए मामले सामने आए हैं। ऐसे में आंकड़ा बढ़कर 3450 तक पहुंच गया है। जबकि पॉजिटिव से नेगेटिव होने वालों की संख्या 1503 है। इधर कोरोना संक्रमण से दो मौत हुई है। जिसमें एक सरदारशहर व दूसरा सुजानगढ़ का है।
सुजानगढ़. एक और कोरोना वायरस रोगी की मंगलवार को मृत्यु हो गई। आरडीएस स्कूल के सामने करीब 50 वर्षीय एक व्यक्ति की सरदारशहर में मृत्यु हो गई जो पॉजिटिव आने के बाद पहले कोविड सेन्टर व बाद में होम आइसोलेट था ।मंगलवार दोपहर को उनका शव चापटिया श्मशान गृह पहुंचा जहां हारे का सहारा टीम संयोजक श्यामसुंदर स्वर्णकार व कार्मिकों ने पीपीई किट पहनकर दाह संस्कार किया। उल्लेखनीय है कि शुरूआत के छह माह में मृतकों का आंकड़ा तीन ही था जबकि अक्टूबर माह में मृतकों की सं या करीब एक दर्जन पहुंच गई है। अधिकांश मृतक वृद्ध हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो